सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच दरार? इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे फोटो!

0

नई दिल्ली । सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के रिश्ते में दरार की खबरें एक बार फिर सुर्खियों (headlines)में है. माना जा रहा है कि काफी समय से दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. अब सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शोएब मलिक के साथ वाली सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. इसे दोनों के बीच दरार की खबरें की पुष्टि माना जा रहा है।

भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया ने 15 जनवरी के दिन यह बड़ा कदम उठाया. सानिया ने इंस्टाग्राम पर पति शोएब मलिक के साथ वाली लगभग सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. इससे पहले शोएब मलिक ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम बायो से सानिया मिर्जा से शादीशुदा होने की जानकारी हटा दी थी. पहले उन्होंने सानिया को अपने बायो में सुपरवुमन का पति बताया था. बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था।

 

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब सानिया मिर्जा ने अपने अकाउंट से शोएब मलिक की तस्वीर हटाई हैं. वे पहले भी ऐसा कर चुकी थी. लेकिन उन्होंने तब सारी तस्वीरें डिलीट नहीं की थी. हालांकि, तब तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने कहा था कि लोगों को समझना होगा कि हम दो अलग देशों से ताल्लुक रखते हैं और हमारी अपनी-अपनी कमिटमेंट्स है।

बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 2010 में हुई थी और 2018 में कपल के घर बेटे का जन्म हुआ था सानिया और शोएब के बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक हैं और वह पांच साल का हैं. सानिया मिर्जा ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट जीतने वाली भारत की एकमात्र महिला टेनिस खिलाड़ी हैं. जबकि शोएब मलिक पाकिस्तान के कामयाब क्रिकेटर और कप्तान रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *