रिपोर्ट ने बढ़ाया उत्साह इस सुपरस्टार का नाम इब्राहिम अली खान-खुशी कपूर की नई फिल्म से जुड़ा

0

बॉलीवुड के स्टार किड्स इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर, करण जौहर के अगले प्रोडक्शन में एक साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का शीर्षक अभी तक तय नहीं है। मूवी का निर्देशन शाउना गौतम करेंगी। शाउना पहले ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में करण की सहयोगी निर्देशक थीं, और उन्होंने ‘संजू’ में राजकुमार हिरानी की भी सहायता की थी। अब फिल्म से एक सुपरस्टार के जुड़ने की खबर सामने आई है। नई रिपोर्ट ने फैंस के उत्साह को बढ़ा दिया है।

फिल्म से जुड़े सुनील शेट्टी

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर के नेतृत्व वाली रोमांटिक-कॉमेडी के लिए सुनील शेट्टी कलाकारों में शामिल होने वाले नवीनतम व्यक्ति हैं। रिपोर्ट के अनुसार, ‘सुनील ने फिल्म में एक अभिन्न भूमिका निभाई है। वह एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जो बहुत दिलचस्प होने वाला है।’ इस फिल्म के साथ शाउना गौतम अपना निर्देशन डेब्यू करेंगी।

ओटीटी रिलीज होगी फिल्म

विकास से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस की डिजिटल विंग, धर्मैटिक्स द्वारा किया जाएगा, और इसे डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज मिलेगा। रिपोर्ट में आगे कहा गया, ‘निर्माता स्ट्रीमिंग अधिकारों के लिए एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ बातचीत कर रहे हैं।’ उन्होंने आगे बताया कि फिल्म का अभी तक कोई शीर्षक नहीं है, जबकि निर्माता पहले से ही कई नामों पर विचार-मंथन कर रहे हैं।

 नाम पर विचार लगातार जारी

रिपोर्ट है कि यह फिल्म उन रोमांटिक कॉमेडीज में से एक है, जिसके लिए हिंदी सिनेमा जाना जाता है। फिल्म का नाम अभी तक नहीं रखा गया है, लेकिन निर्माता विभिन्न आकर्षक शीर्षकों पर विचार कर रहे हैं। सोर्स के जरिए रिपोर्ट में कहा गया है, ‘यह उस तरह की रोमांटिक कॉमेडी है जिसके लिए हिंदी सिनेमा मशहूर है। लेकिन करण और उनकी टीम को लगता है कि कहानी के लिए बड़े पर्दे से ज्यादा ओटीटी उपयुक्त है। इसे डिजाइन किया गया है, और इसे ओटीटी मूल के रूप में बनाया जाएगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *