Bigg Boss 17: एमसी स्टैन का गालियां देते वीडियो वायरल, गाड़ी से उतरे और छीन लिया कैमरा

0

नई दिल्‍ली । सलमान खान होस्टेड रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 (Salman Khan hosted reality TV show Bigg Boss 17)का सफर तेजी से फिनाले (finale)की तरफ बढ़ (increase)रहा है और इसी बीच बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट एमसी स्टैन को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक रेड कलर की रेंज रोवर गाड़ी के पास कैमरा लेकर एक शख्स को वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। इस शख्स की आवाज भी वीडियो में रिकॉर्ड हुई है जो कि बार-बार गाड़ी के भीतर बैठे इंसान से गाड़ी का शीशा नीचे करने को बोल रहा है।

गालियां देते हुए स्टैन का वीडियो वायरल?

वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स अंदर बैठे इंसान को गालियां दे रहा है। कुछ ही देर में गाड़ी के भीतर बैठा शख्स शीशा नीचे करता है और सीधे कैमरे पर हाथ मारता है। इसी क्लिप में पता चलता है कि गाड़ी के अंदर बैठा शख्स और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टैन हैं। क्लिप में आगे एमसी स्टैन को भी गालियां देते और गाड़ी से नीचे उतरकर इस इंसान की तरफ बढ़ते देखा जा सकता है।

वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

हालांकि लाइव हिन्दुस्तान इस वीडियो के वास्तविक होने की पुष्टि नहीं करता है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग यह मानकर चल रहे हैं कि यह वीडियो एमसी स्टैन का ही है और उनका किसी से झगड़ा हो गया था जिस दौरान उन्होंने भी इस शख्स को गालियां देना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “हे भगवान, जिस तरह उसने बंदे का कैमरा छीना है।”

क्या पुराना वीडिया वायरल कर रहे लोग?

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को देखकर कमेंट किया, “अब एमसी स्टैन इसे ठोकेगा पक्का।” एक शख्स ने इसी वीडियो पर लिखा, “हेटर्स पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं ताकि अपना प्रोपेगैंडा चला सकें। 28 जनवरी को इन्हें रोना है क्योंकि ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी को ही मिलेगी।” कुछ लोग इसे पुराना वीडियो बता रहे हैं तो कुछ इसे अभी की घटना बता रहे हैं। हालांकि असल बात तो स्टैन के बताने पर ही सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *