Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में अंकिता का खुलासा, विकी के पापा ने अंकिता की मां से कहा- आपकी औकात क्या है

0

नई दिल्‍ली । बिग बॉस 17 (bigg boss 17)के वीकेंड का वार में करण जौहर ने विकी जैन (Vicky Jain)की क्लास लगाई। वह विकी से कहते हैं, ‘जब आपकी मां नेशनल टेलीविजन पर अंकिता से सवाल पूछती हैं तब पति होने के नाते आपको उनके पीछे खड़े रहना चाहिए।’ इतना ही नहीं करण, विकी ये भी कहते हैं कि उन्होंने एक बार भी अंकिता से यह नहीं पूछा कि थेरेपी रूम में उनके और उनकी मां के बीच ऐसा क्या हुआ कि वह बार-बार सॉरी बोल रही हैं। करण के सवाल उठाने पर विकी परेशान हो जाते हैं। वह अंकिता को घर के एक कोने में ले जाते हैं और बात करते हैं।

अंकिता बताती है थेरेपी रूम वाली बात

अंकिता, विकी को बताती हैं, ‘मेरी मम्मी को पापा ने फोन किया था। चप्पल-जूते का जो भी हुआ था जब एपिसोड…पापा ने मम्मी को बोला कि आप अपने पति को ऐसे ही मारती थीं क्या चप्पल-जूते फेंककर। और भी बहुत कुछ बोला…आपकी औकात क्या है…ऐसा करके।’ इस पर विकी ने अंकिता से पूछा, ‘आपके पिता होते तो वो चप्पल-जूते वाला एपिसोड देखने के बाद क्या कहते?’ अंकिता जवाब देते हुए कहती हैं, ‘उन्हें भी अच्छा नहीं लगता।’

विकी ने दिया ऐसा रिएक्शन

विकी कहते हैं, ‘आपके पिता अपनी फीलिंग्स को किसी न किसी के साथ तो शेयर करते। आपके साथ या मम्मी के साथ। मैं ये पूछना चाह रहा हूं कि कुछ अलग है या सेम फीलिंग है। एक फादर को वो फीलिंग आ सकती है या नहीं जिनको पता ही नहीं है कि हम कभी झगड़ा भी करते हैं क्योंकि वो रहते नहीं हैं हमारे साथ। मुझे ये सब सुनकर ऐसा लगता है कि बाहर ऐसा दिखाई दे रहा है कि विकी और विकी की फैमिली बहुत ज्यादा ईगो और अमीर फैमिली है जो अपने आपको बहुत बड़ा समझती है और अंकिता की फैमिली उनकी वजह से बहुत सफर कर रही है।’ अंकिता, विकी से बात करती हैं और उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं। इसके बाद, दोनों एक-दूसरे को गले से लगा लेते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *