करण जौहर को लेकर एक्ट्रेस रवीना टंडन का बड़ा खुलासा, कहा- ‘करण आज भी मुझसे…’

0

नई दिल्ली । बॉलीवुड (Bollywood)की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Actress Raveena Tandon)इन दिनों सिर्खियों (headlines)में हैं। रवीना अपनी अपकमिंग वेब सीरीज (upcoming web series)कर्मा कॉलिंग को लेकर चर्चाएं बटोर रही है। एक्ट्रेस की ये सीरीज जल्द ही रिलीज होने वाली है। इससे पहले रवीना अपनी वेब सीरीज का जमकर प्रमोशन कर रही है। साथ ही वो कई इंटरव्यू दे रही हैं जिसमें कई मजेदार खुलासे कर रही हैं।

दरअसल, रवीना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने करण जौहर की पहली फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ को रिजेक्ट कर दिया था। करण की इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल के साथ ही रानी मुखर्जी भी लीड रोल में थी। लेकिन रानी से पहले करण ने ये रोल रवीना को ऑफर किया था। करण चाहते थे कि रवीना इस मूवी में काम करें। लेकिन एक्ट्रेस इसे करने से मना कर दिया था। वहीं, अब हाल ही मे रवीना ने खुलासा करते हुए बताया है कि इस रोल को मना करने पर करण जौहर का क्या रिएक्शन आया था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि- “करण आज भी मुझसे उस रोल को ना करने के लिए जवाब मांगता रहता है। मैं उससे कहती हूं कि यार तू मुझसे और कुछ भी करा ले। यही नहीं धर्मा प्रोडक्शन की एक और कोई फिल्म थी जिसे मैं और वरुण सूद साथ में करने वाले थे लेकिन अफसोस ऐसा हो नहीं सका।

बता दें कि, इससे पहले रवीना ने पिछले साल एक इंटरव्यू में भी कुछ-कुछ होता है ना करने को लेकर वजह का खुलासा किया था। उन्होंने इस दौरान बताया था कि- करण ने आज तक मुझे कुछ-कुछ ना करने के लिए माफ नहीं किया है। लेकिन उस वक्त मुझे समझ नहीं आया। काजोल और मैं उस वक्त एक दूसरे के कॉम्पिटीटर थे। फिल्म में हम दोनों ही लीड रोल में थे लेकिन मेरा रोल काजोल से नीचे था और छोटा था। इसलिए मैं इसी नहीं करना चाहती थी।

बता दें कि, इसी इंटव्यू में रवीना टंडन ने ये भी रिवील किया है कि उन्होंने पॉपुलर वेब सीरीज आर्या को भी रिजेक्ट किया था. इसके बाद इस सीरीज के लिए सुष्मिता सेन को कास्ट किया गया। आपको बता दें रवीना टंडन की अपकमिंग सीरीज कर्मा कॉलिंग की बात करें तो, इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, ये सीरीज 26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

साल 1998 में रिलीज हुई थी ये फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनकर उभरी थी। इस फिल्म ने 8 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते थे। फिल्म की शुटिंग भारत के साथ साथ मॉरीशस और स्कॉटलैंड में भी हुई थी। फिल्म में सलमान खान ने कैमियो रोल निभाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *