अचानक स्टालिन फिसलकर संतुलन खो बैठे, PM मोदी ने तुरंत उन्हें संभाला; आप भी देखें VIDEO

0

नई दिल्‍ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)कल तमिलनाडु (Tamil Nadu)के दौरे पर थे। इस दौरन जब वह खेलो इंडिया यूथ गेम्स (Khelo India Youth Games)के आयोजन स्थल की ओर जा रहे थे तभी एक मौका ऐसा आया कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन लड़खड़ाने लगे। बगल में साथ चल रहे पीएम मोदी ने उनका बायां हाथ पकड़कर उन्हें संभाला। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो में मुख्यमंत्री स्टालिन और पीएम मोदी को एक साथ चलते हुए देखा जा सकता है। वहीं, खेल मंत्री उदयनिधि उनके साथ कार्यक्रम स्थल तक जाते दिख रहे हैं। अचानक स्टालिन फिसल गए और थोड़ा संतुलन खो बैठे। पीएम मोदी ने तेजी से उन्हें संभाल लिया। इसके बाद दोनों मंच पर पहुंचे और दर्शकों का अभिवादन किया।

खेलो इंडिया कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार 2036 ओलंपिक खेलों की मेजबानी करने, खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन प्रदान करने और भारत को वैश्विक खेल पारिस्थितिकी तंत्र का केंद्र बनाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने यूपीए शासन के दौरान खेल से संबंधित भ्रष्टाचार और अनियमितताओं के आरोपों का हवाला देते हुए दावा किया पिछले 10 वर्षों में भाजपा सरकार ने ‘खेलों में खेल’ को खत्म कर दिया है। इस बीच, एमके स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु को देश की खेल राजधानी बनाना डीएमके सरकार का प्रमुख उद्देश्य है।

प्रधानमंत्री मोदी ने किया चेन्नई में रोड शो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ‘खेलो इंडिया यूथ गेम्स’ का उद्घाटन करने से पहले शुक्रवार को यहां एक रोड शो किया। इस दौरान भाजपा समर्थकों ने मोदी पर फूल बरसाए। रोड शो से अपने तीन दिवसीय तमिलनाडु दौरे की शुरुआत करते हुए मोदी ने अपनी कार से उत्साही समर्थकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। लगभग चार किलोमीटर लंबे रास्ते में भरतनाट्यम, पारंपरिक संगीत के कलाकारों और लोक कलाकारों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए और उन्होंने राम मंदिर की तस्वीर वाले बैनर प्रदर्शित किये।

चेन्नई के पेरियामेट में नेहरू इंडोर स्टेडियम की ओर जाने वाली सड़क के दोनों ओर कतार में खड़े भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का जोरदार स्वागत किया। मोदी यहां हवाई अड्डे पर पहुंचे और बाद में हेलीकॉप्टर से मरीना तट के पास आईएनएस अडयार पहुंचे और सड़क मार्ग से खेल आयोजन स्थल पर पहुंचे। राज्यपाल आर.एन. रवि और मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने प्रधानमंत्री की अगवानी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *