AAP के 7 विधायकों को 25 करोड़ का ऑफर, सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर लगाए खरीद-फरोख्त के आरोप

0

नई दिल्‍ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को बीजेपी खरीदने की कोशिश कर रही है। केजरीवल यहीं नहीं रुके, उन्हें कहा कि आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को पार्टी छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि उनके विधायकों को यह बताया जा रहा है कि जल्द ही मुख्यमंत्री गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। उन्होंने कहा, “हालांकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 MLAs से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक, उन्होंने अभी तक 7 MLAs को ही संपर्क किया है और सबने मना कर दिया।

सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रही भाजपा

सीएम केजरीवाल ने कहा, “इसका मतलब किसी शराब घोटाले की जांच के लिए मुझे गिरफ़्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं। पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए। लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी MLA भी मज़बूती से साथ हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे।

दिल्ली की जनता ‘आप’ से बेइंतहा प्यार करती

केजरीवाल ने आगे कहा, “यह लोग जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं। इनकी पैदा की गयी तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं। दिल्ली की जनता ‘आप’ से बेइंतहा प्यार करती है। इसलिए चुनावों में ‘आप’ को हराना इनके बस की बात नहीं। तो एक फर्जी शराब घोटाले के बहाने गिरफ़्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं।

दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार में वित्त मंत्री आतिशी ने भी बीजेपी के नेताओं पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी जहां भी हारती है वहां कि सरकारों को गिराने में लगातार लगी रहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली में आम आदमी पार्टी की चुनी हुई सरकार को गिराने में जुटी हुई है।

बीजेपी का ऑपरेशन लोटस 3.0 शुरू हो गया: आतिशी

आतिशी ने कहा कि बीजेपी का ऑपरेशन लोटस 3.0 शुरू हो गया है। बीजेपी ने बीते दिनों आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों से संपर्क कर कहा कि कुछ ही दिनों में सीएम अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। इसके बाद हम आम आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के 7 विधायकों को बीजेपी ने अपनी पार्टी में आने के लिए 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर भी दिया। आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने हमारे विधायकों से कहा कि आम आदमी पार्टी के 21 विधायक हमारे संपर्क में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *