थूककर चाटने वाले नेता, खुद को सूरज जैसा न समझें, नीतीश और मोदी पर रोहिणी के बिगड़े बोल

0

नई दिल्ली। नीतीश कुमार के महागठबंधन छोड़कर एनडीए में जाने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य तल्ख हो गई हैं। उन्होंने नीतीश और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की। नीतीश के इस्तीफे पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कूड़ा फिर से कूड़ेदानी में चला गया। वहीं, पीएम मोदी को उन्होंने थूककर चाटने वाला नेता करार दे दिया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जनता के बीच जाएंगे और खुद के साथ बिहार का भी हौसला बढ़ाएंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को अपने पद से इस्तीफा देकर महागठबंधन सरकार को समाप्त कर दिया। इसके बाद राज्यपाल से मिलकर बीजेपी और जेडीयू की एनडीए सरकार का दावा पेश किया। इसके बाद लालू यादव के बेटी रोहिणी आचार्य ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्होंने कई पोस्ट किए जिनमें नीतीश कुमार से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी तक को घेरा।

रोहिणी ने कहा, “उसके साथ रहना बेकार है, जिसकी विचारधारा गिरगिट कुमार है। कूड़ा गया फिर से कूड़ेदानी में और कूड़ा-मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक।” उन्होंने लालू यादव का 2017 वाला वो ट्वीट भी फिर से शेयर किया जिसमें आरजेडी सुप्रीमो ने नीतीश को सांप बताया था और कहा था कि हर 2 साल में जिस तरह सांप केंचुल छोड़ता है वैसे नीतीश भी केंचुल छोड़ते हैं।

रोहिणी आचार्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक भाषण का भी वीडियो शेयर किया। इसमें पीएम मोदी नीतीश कुमार द्वारा विधानसभा में महिलाओं के लिए अपमानजनक टिप्पणी पर घेर रहे थे। पीएम मोदी कह रहे हैं कि नीतीश ने इतना गंदा बोला, इसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता है। उनमें कोई शर्म नहीं बची है। रोहिणी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि थूककर चाटने वाले नेता, खुद को सूरज जैसा न समझें।
रोहिणी आचार्य ने तेजस्वी यादव के एक भाषण का वीडियो भी शेयर किया और कहा कि वह जनता-जनार्दन के बीच जाएंगे और खुद के साथ बिहार का भी हौसला बढ़ाएंगे। तेजस्वी इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि चाहे कुछ हो जाए लालू यादव कभी भी भाजपा के सामने नहीं झुके। तेजस्वी यादव भी नहीं झुकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *