Katni News : चाय की दुकान में सिलेंडर फटने से 3 लोग झुलसकर घायल, धमाके से लोगों में मची चीख-पुकार

0

नई दिल्‍ली । मध्य प्रदेश के कटनी जिले में चाय की दुकान में धमाका हो गया‌। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि दुकान जलकर राख हो गई। जिसकी चपेट में आने से तीन लोग झुलसकर घायल हो गए।घटना बड़वारा थाना क्षेत्र विलायतकला बस स्टैंड की है। चाय की दुकान में सिलेंडर फटने से 3 लोग झुलसकर घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए कटनी जिला अस्पताल में भर्ती करवाते हुए इलाज जारी करवाया है।

 

विलायतकलां स्टेट हाईवे किनारे बनी चाय नाश्ते की दुकान में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते पूरी आग ने भीषड़ रूप ले लिया हालांकि दुकान संचालक सहित अन्य लोग पानी की मदद से बुझाने में जुटे रहे लेकिन दुकान में रखे समान के साथ गैस सिलेंडर आग के संपर्क में आ गया और बड़ा विस्फोट हो गया।

जिसका लाइव वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हुए किस तरह सिलेंडर फटने से बड़ा आग का गोला दुकान के कई फीट ऊपर तक उठा जिससे आस-पास के लोग दहशत में आ गए। हादसा इतना बड़ा था की तीन लोग आग से झुलस गए जिसमे से एक गंभीर रूप से घायल हुआ है।जिन्हे तत्काल इलाज के लिए 108 एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल ले जाया गया है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए बड़वारा थाना प्रभारी अनिल कुमार यादव ने बताया की चाय नाश्ते की दुकान में आग लगने की जानकारी लगी थी तभी फायर ब्रिगेड को जानकारी देते हुए पुलिसबल भेजा गया था। इसी दौरान सिलेंडर फट गया और आग भयावह हो गई हालांकि फायर ब्रिगेड ने जल्द ही आग पर काबू पा लिया लेकिन सिलेंडर विस्फोट में 3 लोग घायल हुए है। जिन्हे इलाज लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जांच में पता चलेगा की आग लगने की मुख्य वजह क्या थी और फटने वाला सिलेंडर घरेलू कनेक्शन का था या कमर्शियल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *