PM मोदी के साथ आया बॉलीवुड, मालदीव की यात्रा पर छि़ड़ी थी जंग, दिया करारा जवाब

0

नई दिल्‍ली । पीएम नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप यात्रा पर मालदीव के सांसद की पोस्ट पर विवाद के बीच कंगना रनौत ने लिखा, अधिकांश लोगों के लिए पर्यटन केवल गंदी विलासिता नहीं है, बल्कि यह प्रकृति की खोज, स्रोत के साथ संरेखण और सबसे बढ़कर अछूते समुद्र तटों की कच्ची, अछूती सुंदरता का अनुभव और आनंद लेना है…”

Celebs support PM Modi Trip To Lakshadweep
अक्षय कुमार का लक्षद्वीप को लेकर ट्वीट किया, मालदीव की प्रमुख सार्वजनिक हस्तियों द्वारा भारतीयों पर घृणित और नस्लवादी टिप्पणियां की गईं. आश्चर्य है कि वे ऐसा उस देश के बारे में बोल रहे हैं जो उन्हें सबसे अधिक संख्या में पर्यटक भेजता है. हम अपने पड़ोसियों के प्रति अच्छे हैं. लेकिन, हमें ऐसी अकारण नफरत क्यों बर्दाश्त करनी चाहिए? मैंने कई बार मालदीव का दौरा किया है और हमेशा इसकी प्रशंसा की है, लेकिन गरिमा पहले है. आइए हम भारतीय द्वीपों की खोज करें और निर्णय लें और अपने स्वयं के पर्यटन का समर्थन करेंगे।

Celebs support PM Modi Trip To Lakshadweep
सलमान खान ने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए अपने एक्स पर लिखा, लक्षद्वीप के सुंदर, स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्रभाई मोदी को देखना बहुत अच्छा है, और सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं।

Celebs support PM Modi Trip To Lakshadweep

जॉन अब्राहम ने लक्षद्वीप की तसवीरें शेयर कर लिखा, अद्भुत भारतीय आतिथ्य, “अतिथि देवो भव” के विचार और विशाल समुद्री जीवन की खोज के साथ. लक्षद्वीप जाने लायक जगह है।

Celebs support PM Modi Trip To Lakshadweep

श्रद्धा कपूर ने लिखा, ये सभी तसवीरें और मीम्स मुझे अब सुपर FOMO बना रहे हैं, लक्षद्वीप में ऐसे प्राचीन समुद्र तट और तटरेखाएं हैं, जो स्थानीय संस्कृति से समृद्ध हैं, मैं एक आवेगपूर्ण छुट्टी बुक करने की कगार पर हूं. इस साल, क्यों नहीं #एक्सप्लोरइंडियनआइलैंड्स.

Sachin Tendulkar

सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर लिखा, सिंधुदुर्ग में मेरा 50वां जन्मदिन मनाए हुए 250 से अधिक दिन हो गए हैं. तटीय शहर हमें वह सब कुछ प्रदान करता था जो हम चाहते थे, और भी बहुत कुछ. अद्भुत आतिथ्य के साथ भव्य स्थान हमारे लिए यादों का खजाना छोड़ गए. भारत को सुंदर समुद्र तटों और प्राचीन द्वीपों का आशीर्वाद प्राप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *