बंगाल में पालघर जैसी घटना सामने आने पर BJP का TMC पर हमला, कहा- ‘बंगाल में हिंदू होना अपराध’,

0

पुरुलिया। बंगाल में पालघर जैसी घटना सामने आने के बाद BJP ने ममता सरकार को घेरा है। गुरुवार शाम को यहां भारी भीड़ ने यूपी के 3 साधुओं को बच्चा चोर समझकर बेरहमी से पीटा है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि बंगाल में हिंदू होना अपराध है। तुष्टीकरण की राजनीति करके ये वातावरण खड़ा कर दिया गया है। हिंदुओं को जश्न भी नहीं मनाने दिया जा रहा। अब हिन्दू साधुओं को मारने पीटने और हत्या करने का प्रयास किया जा रहा है और राज्य सरकार मुखदर्शक बनी हुई है।

यह मामला पुरुलिया जिले का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इसका 30 सेकंड का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर हमला बोला है। फिलहाल TMC ने आरोपों पर तुरंत प्रतिक्रिया नहीं दी है।

अखिल भारत हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि बंगाल में पालघर जैसी घटना दोहराई जा रही है। ये कितना दुर्भाग्यपूर्ण है। जब भगवान राम का मंदिर बन रहा है उस समय संत सुरक्षित नहीं है। ममता सरकार आरोपियों को गिरफ्तार करके तुरंत सजा सुनाए।

इस मामले में सुकांत मजूमदार ने कहा ममता सरकार पश्चिम बंगाल को पूरी तरह से खत्म कर चुकी है। लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति खराब है। लॉ एंड ऑर्डर सिर्फ शौकत मुला उनके लिए है, आम आदमियों के लिए नहीं है। पुलिस ने इन लोगों को हटाने की भी कोशिश की और अभी सारे साधु की ज्योतिर सिंह महतो जी के घर में रखने की व्यवस्था की गई है। ममता बनर्जी के निर्देश से पुलिस इन साधु संतों को फिर से एक बार परेशान करने की कोशिश करेगी। आने वाले समय में बंगाल में भारतीय जनता पार्टी साधु संत और हिंदू सनातन धर्म के लिए उतरेगी।

मजूमदार ने कहा “ममता बनर्जी ध्रुवीकरण की राजनीति में एक्सपर्ट है। वह ईद के समय जाती हैं लेकिन जब उनको राम मंदिर के लिए बुलावा आया उन्होंने बोला हम नहीं जाएंगे। बंगाल के हिंदुओं को समझ में आ जाएगा कि ममता बनर्जी उनको इसलिए प्यार कर रही है जैसे कसाई अपनी मुर्गी को प्यार करता है उससे ज्यादा कुछ भी नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *