माता-पिता से आशीर्वाद लेकर शपथ के लिए निकले भजनलाल शर्मा, आज लेंगे राजस्थान के CM पद की शपथ

0

भजनलाल शर्मा शुक्रवार सुबह सवा ग्यारह बजे राजस्थान के मुख्यमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। उनके साथ दो उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी शपथ लेंगे। इस दौरान कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कई अन्य लोग शामिल होंगे।

भजनलाल शर्मा शुक्रवार सुबह सवा ग्यारह बजे राजस्थान के मुख्यमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ लेंगे। उनके साथ दो उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी शपथ लेंगे। राज्यपाल कलराज मिश्र तीनों को शपथ दिलाएंगे। जयपुर में अल्बर्ट हाल के सामने आयोजित होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे।

शपथ समारोह में शामिल होंगे PM- CP जोशी
राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के रूप में भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह से पहले, राजस्थान भाजपा प्रमुख सीपी जोशी ने कहा, शपथ ग्रहण समारोह में आज पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल होंगे।

आज राजस्थान में बनेगी BJP की सरकार- केपी मौर्य
उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केपी मौर्य ने कहा कि आज राजस्थान में भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनेगी। मैं मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्रियों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देता हूं।

मैं खुश हूं, सब भगवान की लीला है- भजनलाल शर्मा के पिता
राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पिता किशन स्वरूप शर्मा ने कहा, “मैं खुश हूं, भगवान की लीला है…”भजनलाल शर्मा आज राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। इसके साथ ही दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा भी राज्य के उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

मैं राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा को बधाई देता हूं- MP CM
एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि आज राजस्थान सरकार का गठन होगा…राजस्थान महाराणा प्रताप की भूमि है और सुशासन के लिए जाना जाएगा…मैं राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को अपनी शुभकामनाएं देता हूं।

/CM धामी पहुंचे जयपुर, शपथ समारोह में होंगे शामिल
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे।राजस्थान की जनता ने उन्हें बहुत प्यार दिया- गोमती देवी
राजस्थान के मनोनीत सीएम भजनलाल शर्मा की मां गोमती देवी ने कहा कि जनता ने उन्हें बहुत प्यार दिया…मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहती हूं…राज्य का विकास होना चाहिए।

गुजरात CM पहुंचे जयपुर, शपथ समारोह में होंगे शामिल
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल आज राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे।

भजनलाल शर्मा ने अपने पिता से लिया आशीर्वाद
राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज शपथ ग्रहण समारोह से पहले अपने पिता का आशीर्वाद लिया।शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां तेजी से जारी राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे भजनलाल शर्मा। इससे पहले सभी तैयारियां तेजी से चल रही हैं।

लोगों ने 2024 में PM मोदी को फिर से चुनने का मन बनाया है- शिंदे
महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि आज भजनलाल शर्मा का शपथ ग्रहण समारोह है, मैं उन्हें बधाई देता हूं। यहां के लोगों ने कांग्रेस की गारंटी को खारिज कर दिया है और पीएम मोदी की गारंटी को स्वीकार कर लिया है। लोगों ने 2024 में पीएम मोदी को दोबारा चुनने का मन बना लिया है।

महाराष्ट्र CM शिंदे पहुंचे जयपुर
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के रूप में भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचे।

CM: हम PM मोदी की गारंटी को हर नागरिक तक पहुंचाएंगे- भजनलाल शर्मा
आज शपथ ग्रहण समारोह से पहले, राजस्थान के मनोनीत सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा, मैंने संतों, गुरु जी का आशीर्वाद लिया। हम पीएम मोदी की गारंटी को राज्य के प्रत्येक नागरिक तक पहुंचाएंगे।

/भजनलाल शर्मा ने आचार्य मृदुल शास्त्री से लिया आशीर्वाद
राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज शपथ ग्रहण समारोह से पहले आचार्य मृदुल शास्त्री जी का आशीर्वाद लिया।

जन्मदिन पर लोगों ने भजन लाल शर्मा से की मुलाकात
बीजेपी नेता भजनलाल शर्मा आज राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। वह आज अपना जन्मदिन भी मना रहे हैं।

भजनलाल शर्मा आज लेंगे शपथ, यह ऐतिहासिक फैसला है- मौर्य
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, यह ऐतिहासिक फैसला है। भजनलाल शर्मा बीजेपी के समर्पित कार्यकर्ता हैं और आज वह राजस्थान के सीएम बनने की शपथ ले रहे हैं। मैं एक सफल कार्यकाल की इस यात्रा पर निकलने के लिए उन्हें बधाई दूंगा। मैं भी उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने जा रहा हूं।

त्रिपुरा के CM पहुंचे जयपुर, शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री डॉ. माणिक साहा राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में भजन लाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए जयपुर पहुंचे।

अर्जुन राम मेघवाल शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए पहुंचे जयपुर
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में भजन लाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे।

जगद्गुरु रामभद्राचार्य पहुंचे जयपुर
राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जगद्गुरु रामभद्राचार्य जयपुर पहुंचे।

/प्रमोद सावंत पहुंचे जयपुर
गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में भजन लाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे।

शपथ ग्रहण समारोह से पहले बढ़ी सुरक्षा
राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के रूप में भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह से पहले जयपुर के रामनिवास बाग में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

भजनलाल शर्मा पहुंचे गोविंद देव मंदिर
राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज शपथ ग्रहण समारोह से पहले जयपुर के गोविंद देव मंदिर में पूजा-अर्चना की।

/भजनलाल शर्मा अपने जन्मदिन पर लेंगे राजस्थान के CM पद की शपथ
भाजपा के मनोनीत मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा 15 दिसंबर को अपने जन्मदिन पर शपथ लेंगे और वह जयपुर विधानसभा सीट से पहले मुख्यमंत्री भी होंगे।

अधिकारियों ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों के चलते एक दिन के लिए अल्बर्ट हॉल में पर्यटकों का प्रवेश बंद रहेगा। वहीं, पूरे इलाके में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

कांग्रेस ने राजस्थान के लोगों को धोखा दिया है- बैरवा
राजस्थान के मनोनीत डिप्टी सीएम डॉ. प्रेम चंद बैरवा ने कहा कि मुझे कभी टिकट की उम्मीद नहीं थी और न ही इस पद की। पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी, मैं उसे पूरी ईमानदारी से निभाऊंगा। पिछले पांच वर्षों में कांग्रेस के शासन में, राजस्थान पिछड़ गया है…उन्होंने राजस्थान के लोगों को धोखा दिया है।

महिला अपराध बड़ा मुद्दा- दीया कुमारी
दीया कुमारी उप मुख्यमंत्री घोषित दीया कुमारी ने कहा कि प्रदेश में महिला अपराध बहुत बड़ा मुद्दा है। प्रदेश में जहां भी ऐसी घटना हुई है, वहां भाजपा की टीम पहुंची है। पीड़ित या पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए भाजपा पूरा प्रयास करती है। कांग्रेस की सरकार गहरी नींद में सो रही थी। भाजपा के संकल्प-पत्र में भी यह स्पष्ट है कि महिला अपराध बिल्कुल भी सहा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था को पटरी पर लाना भाजपा सरकार की प्राथमिकता होगी। इसके लिए कठोर निर्णय लिए जाएंगे।

डॉ. प्रेम चंद बैरवा पहुंचे मंदिर
राजस्थान के मनोनीत उपमुख्यमंत्री डॉ. प्रेम चंद बैरवा ने आज शपथ ग्रहण समारोह से पहले जयपुर के मोती डूंगरी गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *