15 जनवरी से इन राशि वालों के जीवन में आ सकते हैं कई उतार-चढ़ाव, जाने अपनी राशि का हाल

0

नई दिल्ली। 15 जनवरी से नए सप्ताह की शुरुआत होगी। मकर संक्रांति से शुरु होने वाला यह सप्ताह जहां कुछ राशियों के लिए अच्छा रहेगा, वहीं कुछ लोगों को इस सप्ताह मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

साप्ताहिक राशिफल से जानते हैं कि यह सप्ताह किन राशियों के लिए शुभ नहीं रहेगा। इन राशि वालों के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। जानते हैं इन राशियों के बारे में।

मिथुन राशि

आने वाला सप्ताह मिथुन राशि वालों के लिए अच्छा नहीं रहने वाला है। इस सप्ताह आपको कई उतार-चढ़ावों का सामना करना पड़ सकता है। इस राशि को आने वाले सप्ताह में कोई बड़ा आर्थिक नुकसान हो सकता है। वहीं इस राशि के लोग अपने बढ़े हुए खर्चे से परेशान रहेंगे। कुछ लोगों की सेहत भी आने वाले सप्ताह में बिगड़ सकती है। आप मानसिक रूप से भी परेशान रहेंगे। नौकरी में भी कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। बिजनेस में घाटा होने की संभावना है।

सिंह राशि (Leo)

इस सप्ताह सिंह राशि वालों के काम में कई तरह की अड़चनें आ सकती हैं। निजी और व्यावसायिक जीवन दोनों में आपकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। इस सप्ताह आप शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान रहेंगे। आपके मान-सम्मान को भी ठेस पहुंच सकती है। वैवाहिक जीवन में भी कुछ समस्याएं आ सकती हैं। जीवनसाथी के साथ आपका मतभेद बढ़ सकता है। इस सप्ताह ग्रह-नक्षत्र आपके पक्ष में नहीं रहेंगे इसलिए आपको हर काम बहुत सावधानी के साथ करना चाहिए।

तुला राशि (Libra)

यह सप्ताह तुला राशि वालों के लिए अनुकूल नहीं रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में ही आप पर कोई बड़ी मुसीबत आ सकती है। इस सप्ताह काम में आपसे कई गलतियां हो सकती है जिसका आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। इस सप्ताह आप कई जरूरी कामों को टालने का प्रयास करेंगे। आपको किसी ऐसी यात्रा पर अचानक जाना पड़ सकता है, जिसकी वजह से आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है। व्यवसाय में धन का लेन-देन करते समय सावधानी बरतें।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आने वाला सप्ताह अच्छा नहीं रहने वाला है। आप किसी कानूनी विवाद में फंस सकते हैं। यहां तक की आपको कोर्ट-कचहरी के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं। इस राशि के जो लोग बिजनेस कर रहे हैं उन्हें बहुत सतर्क रहना चाहिए। आपको घाटा हो सकता है। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर आपकी बहस हो सकती है। इस राशि के लोगों को निवेश से भी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *