आनेवाले साल 2024 में गुरु का राशि परिवर्तन इन राशियों के लिए होगा वरदान, जानें अपनी राशि का हाल

0

 

नई दिल्ली। मेष राशि में गुरु अपना समय निकाल अब नए साल में राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। बृहस्पति 1 मई को मेष से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। गुरु का राशिपरिवर्तन बहुत खास होता है। दरअसल इस समय कई चीजों जैसे धन, संतान और शादी जैसे बड़े कामों के कारक देवगुरु दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं और विभिन्न राशियों को भाग्य और अवसरों में बदलाव के तौर पर प्रभावित करते हैं। यह बदलाव आगे बढ़ने और लक्ष्यों की प्राप्ति को प्रोत्साहित करता है। आइए जानें नए साल में गुरु के बदलाव से किन राशियों पर प्रभाव पड़ेगा।

मिथुन राशि
बृहस्पति का वृषभ राशि में गोचर मिथुन राशि वालों के लिए धार्मिक कार्यों में समय को बढ़ाएगा। आपका मन आध्यात्म में लगेगा। रिश्तों में आपके लिए बहुत अच्छा समय आ रहा है।

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों को नौकरी में एक साल में एक से एक टॉप ऑफर मिलेंगे। वृषभ राशि में गुरु के गोचर से शादी के लिए अच्छा प्रपोजनल आएगा। इसके अलावा बिजनेस में भी आपके लिए अच्छा समय है।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए गुरु का छठे भाव में गोचर हेल्थ और कामकाज में सुधार ला सकता है। नौकरी में आपको इस दौरान पहचना और तरक्की मिलने के संकेत दिख रही हैं। इनसे आपको अलग पहचान मिलेगी।

धनु राशि

गुरु गोचर धनु राशि के जातकों के लव लाइफ में कुछ परेशानियां सकता है। खासकर जो सिंगल हैं और पार्टनर की तलाश में हैं, उन्हें अलर्ट रहकर आगे के फैसले लेने चाहिए। धन संबंधी अड़चने दूर हो जाएंगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *