Anker ने भारत में लॉन्च, देखें किन खूबियों से है लैस

नई दिल्ली. Anker ने अपना नया Powerport Atom III Slim चार्जर चार पोर्ट्स के साथ भारत में लॉन्च कर दिया है. ये 65W का चार्जर लैपटॉप और दूसरे गैजेट्स समेत चार डिवाइस तक को एक साथ चार्ज कर सकता है. इसमें एक USB Type-C पोर्ट दिया है.

कनेक्टिविटी के लिए एक USB Type-C पोर्ट के अलावा तीन USB Type-A पोर्ट्स दिए गए हैं. इसकी एफिशियंसी बढ़ाने, साइज कम करने के लिए गैलियम नाइट्राइड (GaN)दिया गया है. इसमें मल्टी प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है.

Anker Powerport Atom III Slim चार्जर की भारत में कीमत और उपलब्धता
ये चार्जर ये टेंपरेचर कंट्रोल, ओवरलोड प्रोटेक्शन और दूसरे एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ आता है. कंपनी के अनुसार Anker Powerport Atom III Slim चार्जर की कीमत भारत में 3999 रुपये रखी गई है.

Anker Powerport Atom III Slim चार्जर के फीचर्स
जैसा की ऊपर बताया गया है Anker Powerport Atom III Slim 65W चार्जर चार पोर्ट के साथ आता है. इसमें एक पोर्ट USB Type-C है जबकि तीन USB Type-A पोर्ट्स दिए गए हैं. कंपनी का कहना है कि USB Type-C पोर्ट Power IQ 3.0 के साथ आता है जो मैक्सिमम 45W आउटपुट लैपटॉप को चार्ज करने के लिए देता है.

बाकी तीन USB Type-A पोर्ट्स 20W पावर दूसरे डिवाइस को चार्ज करने के लिए देते हैं. कंपनी का दावा है कि इसमें मौजूद GaN सेमीकंडक्टर अल्ट्रास्लिम अपीरियंस ऑफर करता है और एफिशियंसी को बढ़ाता है.

पिछले महीने Anker ने AnkerWork PowerConf C300 वेबकैम लॉन्च किया था. ये full-HD (1080p) वीडियो को 60fps पर रिकॉर्ड कर सकता है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए USB Type-A और एक USB Type-C पोर्ट दिया गया है.

खबरें एक नजर में….