इन शानदार फीचर्स के साथ जल्‍द आ रहा Motorola का नया फोन, आप भी जान लें

नई दिल्ली. लेनोवो की स्‍वामित्‍व वाली कंपनी Motorola ने पिछले महीने Moto Edge X30 के रूप में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया, जिससे यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन बन गया. कंपनी के अधिकारियों में से एक ने आगामी स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स की एक तस्वीर शेयर करने के लिए वीबो का सहारा लिया, यह मोटो एज एक्स 30 का स्पेशल एडीशन है जिसमें एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा सेंसर है.

Moto Edge X30 Under-Screen Camera Edition जल्द होगा लॉन्च
आगामी स्मार्टफोन, जिसे Moto Edge X30 अंडर-स्क्रीन कैमरा एडीशन कहा जाता है, उसके जल्द ही चीनी बाजार में ऑफिशियल तौर पर लॉन्च होने की उम्मीद है. हालांकि, रिटेल बॉक्स की छवि के अलावा, स्मार्टफोन के बारे में कुछ भी ज्ञात नहीं है, जिसमें इसकी लॉन्च डेट, उपलब्धता, फीचर्स या कीमत शामिल है, लेकिन हम आने वाले दिनों में और अधिक जानकारी ऑनलाइन सामने आने की उम्मीद करते हैं.

Moto Edge X30 Under-Screen Camera Edition फीचर्स (Expected)
फीचर्स का खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि इसके फीचर्स ओरिजनल मॉडल के समान होंगे. फोन 60-मेगापिक्सल के फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेंसर के साथ आएगा और एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा सेंसर वाला पहला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1-संचालित स्मार्टफोन बन जाएगा. इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और 576Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.7 इंच OLED फुल-एचडी + डिस्प्ले की सुविधा जारी रह सकती है. यह 100 प्रतिशत DCI P3 कलर गैमिट, HDR10 + और एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर पेश करेगा.

Moto Edge X30 Under-Screen Camera Edition Camera And Battery
हुड के तहत, यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 एसओसी द्वारा संचालित होगा, जिसमें 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज होगी. पिछले हिस्से पर 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा. फोन एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित होगा.

खबरें एक नजर में….