विधि व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त, बिचौलिए चला रहे राज्य :मरांडी

हेमंत है तो हिम्मत है का नारा अपराधियों पर पूरी तरह लागू हो रहा

राज्यपाल से राज्य सरकार को बर्खास्त करने की मांग की

RANCHI:  भाजपा नेता विधायक दल एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता कर हेमंत सरकार की बर्खास्तगी की महामहिम राज्यपाल से मांग की।

श्री मरांडी ने मुख्यमंत्री को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि यह भ्रष्टाचार में आकंठ डुबी सरकार है जो जितने दिन रहेगी,राज्य का उतना बड़ा नुकसान होगा।

उन्होंने कहा कि राज्य को बिचौलिए चला रहे। मुख्यमंत्री आवास विचौलियों का आवास बना हुआ है। पदाधिकारियों से बिचौलिए बात करते हैं। ट्रांसफर पोस्टिंग,टेंडर की मोलभाव तय होते हैं।

श्री मरांडी ने कहा कि राज्य में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के ठिकानों से करोड़ों की नकदी बरामद होती है,उसे जेल के सिक्चों में भेजा गया,

मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि जेल के भीतर है,प्रेम प्रकाश के घर से मुख्यमंत्री आवास में पदस्थापित पुलिस कर्मियों की एके 47बरामद होती है,करोड़ों रुपए मिलते है,और अब अमित अग्रवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया।

कहा कि ईडी को इन सभी के मोबाइल,टेलीफोन की डिटेल निकाल कर जांच करनी चाहिए कि ये लोग कब , किनसे और किस हैसियत से बात करते रहे हैं।

उन्होंने कहा की ये सभी के तार आपस में जुड़े हुए हैं जिसे मुख्यमंत्री को बताना चाहिए।

आखिर क्यों चुप हैं।मुख्यमंत्री बताएं कि इन सभी को उनका संरक्षण है या नहीं।

और है तो राज्य हित में उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए नही तो हम ऐसी भ्रष्ट सरकार की बर्खास्तगी की महामहिम राज्यपाल से मांग करते हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी के लिए होटवार जेल की सड़क ठीक कराई जा रही।

श्री मरांडी ने जरमुंडी में बेटी को जलाकर मारने की घटना की कड़ी निन्दा करते हुए कहा कि राज्य में अपराधियों का मनोबल बढ़ा है।

हेमंत है तो हिम्मत है का नारा अपराधियों पर पूरी तरह लागू हो रहा.

श्री मरांडी ने कहा कि राज्य की विधि व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है।

आज की प्रेसवार्ता में प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक,प्रवक्ता अविनेश कुमार और सह प्रभारी योगेंद्र प्रताप सिंह उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *