नारी सशक्तीकरण की आवाज़ बुलंद करती भोजपुरी फिल्म ‘प्रेम तपस्या’ 

 RANCHI:  विजय फिल्म्स प्रोडक्शन वर्ल्ड के बैनर तले विजय सिंह भदौरिया द्वारा बनाई जा रही भोजपुरी फिल्म ‘प्रेम तपस्या’ की शूटिंग इन दिनों लखनऊ(उत्तर प्रदेश) के निकटवर्ती इलाकों में बड़े जोर शोर से चल रही है।
जमशेदपुर (झारखंड) की धरती से जुड़े स्क्रीन राइटर व निर्देशक मनोज हंसराज की कहानी पर आधारित नारी सशक्तीकरण की आवाज़ बुलंद करती
इस भोजपुरी फिल्म का निर्माण उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित संस्था ‘फिल्म बन्धु’ द्वारा निर्धारित प्रावधानों के अन्तर्गत किया जा रहा है।
इस फिल्म के निर्देशक द्वय संजीव ए श्रीवास्तव व मनोज हंसराज, संगीतकार साजन मिश्रा, डीओपी साजिद शेख़ और नृत्य निर्देशक कानू मुखर्जी हैं।
इस फिल्म में फिल्म अभिनेता समर सिंह, कुंदन सिंह, अभिनेत्री चांदनी सिंह, अलीशा बोस, डॉ अनीता सहगल वसुंधरा और नीलाम पाण्डेय मुख्य भूमिकाओं में नज़र आयेंगे।
इसके अलावा इस फिल्म की कास्ट में उत्तर प्रदेश के स्थानीय कलाकारों को प्राथमिकता दी गई है उनमें शशि सागर, रियाज इण्डियन के नाम उल्लेखनीय हैं।
फिल्म के लेखक मनोज हंसराज ने बताया कि फिल्म ‘प्रेम तपस्या’ फैमिली ड्रामा होने के साथ समाज को प्रेरणा देती है की नारी किसी भी मामले में पुरुषों से कम नहीं है,
विपरित परिस्थिति में वह शक्ति स्वरूपा बनकर सबका सामना करती है।
इस संदेशपरक भोजपुरी फिल्म की कथावस्तु में सिनेदर्शकों के टेस्ट को ध्यान में रखते हुए रोमांस, एक्शन, कॉमेडी और ट्रेजडी का भी समावेश किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *