पीएनबी मेटलाइफ जूनियर बैडमिंटन चैम्पियनशिप 2022 की घोषणा

 

खेलगांव, रांची में 07-09 सितंबर तक होगा चैम्पियनशिप

RANCHI:  पीएनबी मेटलाइफ ने 12 राज्य बैडमिंटन संघों के बैनर तले भारत के 12 राज्यों में आयोजित होने वाली पीएनबी मेटलाइफ जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 (जेबीसी) के शुभारंभ की घोषणा की।

जेबीसी का छठा संस्करण मुंबई, बैंगलोर, सूरत, लखनऊ, रांची, इंदौर, चंडीगढ़, त्रिशूर, हैदराबाद, भुवनेश्वर, गुवाहाटी और दिल्ली सहित 12 शहरों में आयोजित किया जाएगा।

इन 12 शहरों में 7 से 17 साल की उम्र के बीच के सभी बैडमिंटन खिलाड़ी और आकांक्षी खिलाड़ी पीएनबी मेटलाइफ जेबीसी 2022 की प्रतिस्पर्धा में भाग ले सकेंगे।

प्रतिस्पर्धा के लिए बनाई गई विभिन्न श्रेणियों में अंडर 9, अंडर 11, अंडर 13, अंडर 15 और अंडर 17 शामिल हैं। जेबीसी 2022 की पंजीकरण प्रक्रिया 9319483219 पर कॉल करके पूरी की जा सकती है।

रांची में खेलगांव स्थित मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, खेलगांव में 07-09 सितंबर तक चैम्पिनशिप आयोजित होगा।

मैच सिंगल्स प्रारूप में होगा और प्रत्येक प्रतिभागी अधिकतम आयु सीमा के दायरे में रहते हुए ज्यादा से ज्यादा दो श्रेणियों में खेल सकता है।

राज्य स्तर के विजेताओं को सम्मानित किए जाने के लिए उन्हें दिल्ली में आयोजित होने वाले सम्मान समारोह में आमंत्रित किया जायेगा।

जहां दो बार की ओलंपिक पदक विजेता और पीएनबी मेटलाइफ ब्रांड एंबेसडर पीवी सिंधु और पीएनबी मेटलाइफ के प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी, आशीष श्रीवास्तव उन्हें सम्मान देंगे।

पीएनबी मेटलाइफ के एमडी और सीईओ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पीएनबी मेटलाइफ ने युवा बैडमिंटन खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देकर भारत में दूसरे सबसे प्रमुख खेल को बढ़ावा देने के लिए 2015 में पहली जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप शुरू की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें एक नजर में….