देश के करोड़ों किसानों की जीत है: दीपक प्रकाश

एन डी ए के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार जगदीप धनकड़ की ऐतिहासिक जीत पर प्रदेश भाजपा ने जताया हर्ष

 

RANCHI:  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश दीपक प्रकाश ने भारत के नव निर्वाचित उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ जी को उनकी जीत पर बधाई एवम शुभकामनाएं देते हुए कहा कि श्री धनकड़ की जीत देश के करोड़ों किसान परिवार की जीत है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश सबका साथ ,सबका विकास के रूप में विकास पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि देश को जन आकांक्षाओं पर खरा उतरने वाला उपराष्ट्रपति मिला है जिसने एक राज्यपाल के रूप में जनता की समस्याओं को काफी नजदीक से अनुभव किया है।

भाजपा नेता विधायकदल एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि बधाई एवम शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एक तरफ राष्ट्रपति के रूप में सुदूर गांव देहात की आदिवासी महिला भारत की राष्ट्रपति बनी है,

दूसरी ओर एक किसान का बेटा उपराष्ट्रपति के लिए निर्वाचित हुआ,इससे भारत के लोकतंत्र की मजबूती प्रकट हुई है। दुनिया आज भारत के लोकतंत्र की सराहना कर रही।

प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने बधाई एवम शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अंत्योदय नारा नहीं संकल्प है।

देश में केवल विकास कार्यों में ही अंत्योदय नहीं झलक रहा बल्कि संवैधानिक जिम्मेवारियों में भी अंत्योदय को साकार किया जा रहा।

एन डी ए ने एक उच्चकोटि के संविधान विशेषज्ञ,जनता के दुखदर्द को समझने वाला उपराष्ट्रपति देश को दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में गांव,गरीब ,किसान के विकास का स्वप्न साकार हो रहा।

बधाई देने वालों में प्रदेश महामंत्री सांसद आदित्य साहू, डॉक्टर प्रदीप वर्मा, बालमुकुंद सहाय सहित प्रदेश पदाधिकारीगण शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *