एके-47 की 295 गोली, एक लाख 93 हजार कैश, एक बाइक और दो मोबाइल के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

 

सदर थाना प्रभारी के नेतृत्व में छापेमारी में मिली बड़ी कामयाबी

RANCHI: राजधानी रांची में क्राइम दिनों दिन बढ रहे हैं, वही रांची पुलिस क्राइम कंट्रोल में दिन रात लगी है.

इसी कारण एक बड़ी सफलता हाथ लगी है.

सदर थाना प्रभारी के नेतृत्व में और बीआईटी मेसरा  ओपी पुलिस टीम ने सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो अपराधियों को एके-47 की 295 गोलियों के साथ साथ एक लाख 93 हजार कैश, एक बाइक और दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

सिटी एसपी अंशुमान कुमार ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में उक्त जानकारी देते हुए बताया कि मेसरा गाँव स्थित डीपीएस सेंटर के पीछे प्रीतम कुमार के घर में एक अपराधी अवैध हथियार और गोलियों के साथ ठहरे होने की गुप्त सूचना मिली थी.

सूचना के बाद सदर थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी की गयी. छापेमारी में कैश सहित अन्य सामान बरामद किया गया. अनुसंधान के दौरान दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है

पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि बिहार के आरा जिला का रहने वाला जय पुकार राय(बीएसएफ का पूर्व जवान) से एके-47 की गोलियां विकास राय ने लिया था.

विकास ने ही एक युवक को एके-47 की 295 गोलियां देकर रांची भेजा था. उक्त युवक से दोनों अपराधियों ने पिस्का मोड के पास से गोलियां लेकर बाइक से बीआईटी मेसरा गाँव पहुंचाया था.

सिटी एसपी ने बताया कि उक्त गोलियां लोहरदगा के नक्सलियों तक पहुंचाना था लेकिन पुलिस ने छापेमारी कर उनके मनसुबे पर पानी फेर दिया और अपराधियों को धर दबोचा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *