सर्वधर्म सदभावना समिति ने नवनियुक्त एसएसपी रांची को दी बधाई

RANCHI:  सर्वधर्म सद्भावना समिति सामाजिक मंच का एक प्रतिनिधि मंडल रांची के नवनियुक्त एसएसपी कौशल किशोर से समिति के अध्यक्ष मो. इसलाम एवं सचिव सुरजीत सिंह के नेतृत्व में उनके कार्यालय में मिला एवं समिति की ओर से उन्हें गुलदस्ता देकर उनका  स्वागत करते हुए उन्हें बधाई दी।

उक्त अवसर पर सर्वधर्म सद्भावना समिति सामाजिक मंच द्वारा जनहित में किए जाने वाले सामाजिक, शैक्षणिक, धार्मिक, आर्थिक कार्यों के साथ-साथ सांप्रदायिक सौहार्द कायम रखने हेतु किए जाने वाले कार्यों से अवगत कराया एवं प्रशासनिक स्तर पर जनहित में सहयोग का अनुरोध किया।

एसएसपी रांची  कौशल किशोर ने प्रतिनिधिमंडल में शामिल तमाम लोगों की बातों को गंभीरता से सुना एवं कहा कि रांची सर्व धर्म सद्भावना एकता एवं भाईचारा का अद्भुत मिसाल रहा है जिसे हर हाल में बरकरार रखना होगा Iउन्होंने आगे कहा कि आज कुछ युवा वर्ग नशीली पदार्थों का सेवन कर समाज से भटक गए हैं उन्हें रोकते हुए उन्हें सही राह दिखाने की आवश्यकता है।

शिक्षा पर जोर देते हुए एस एस पी कौशल किशोर ने कहा कि शिक्षा समाज को सजाने, संवारने , निखारने एवं एवं समाज को विकसित करने का अनमोल साधन है अतः प्रत्येक घर में शिक्षा का दीप प्रज्ज्वलित करने की आवश्यकता है इसके लिए लोगों में शैक्षणिक जागरूकता लानी होगी I उन्होंने सर्वधर्म सदभावना समिति सामाजिक मंच के तमाम लोगों की सराहना करते हुए जनहित में प्रशासनिक स्तर पर अपने पूर्ण सहयोग देने की बात कही।

उन्होंने यह भी कहा कि अपराध नियंत्रण उनकी पहली प्राथमिकता होगी जिसके लिए जन सहयोग जरूरी है। प्रतिनिधिमण्डल में मो. इसलाम, ओम सिंह, सुरजीत सिंह, शैलेन्द्र शर्म, महबूब रिजवी, जमील गद्दी, सुहैल खान, फिरोज अंसारी, विमल आनंद नाग, मो.आलम, शमीम कुरैशी, राजकिशोर साहू मुख्य रूप से शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *