श्रीमती द्रौपदी मुर्मू की जीत को ऐतिहासिक बनाएं : बाबूलाल मरांडी

द्रौपदी मुर्मू

RANCHI : एनडीए विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक आज भाजपा नेता विधायक दल एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें भाजपा एवं आजसू के विधायकगण उपस्थित रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए मरांडी ने कहा कि आजादी के 75वें वर्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नए भारत का उदय हो रहा है।
एक तरफ विकास के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित हो रहे, वही दूसरी ओर सांस्कृतिक और सामाजिक उदय भी भारत का सुनिश्चित हो रहा।

मरांडी ने कहा कि आज आजादी के अमृत वर्ष में पहली बार भारत की आदिवासी समुदाय की महिला राष्ट्रपति की उम्मीदवार बनाई गई है। यह इतिहास रचने का अवसर है। जिसमें अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का अवसर हम सब को मिला है।

उन्होंने कहा कि श्रीमती द्रौपदी मुर्मू की जीत भारत के सांस्कृतिक चिंतन, सोच की जीत होगी। हम सब इसे अपने योगदान से ऐतिहासिक बनाएं।

भाजपा के चिंतन में अंत्योदय : धर्मपाल सिंह

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि पार्टी सिर्फ अंत्योदय की बात नही करती, बल्कि इस चिंतन को समाज जीवन के सभी क्षेत्रों में धरातल पर उतारने की दिशा में सार्थक प्रयास भी करती है।

उन्होंने कहा कि द्रौपदी मुर्मू जी के राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने से देश भर के जमजाति समाज मे उमंग और उत्साह है। देश के जमजाति समाज में नया आत्मविश्वास जगा है। यह भारत के राजनीतिक इतिहास का स्वर्णिम अध्याय बनने जा रहा। उन्होंने कहा कि यह विधायक दल सौभाग्यशाली है, जिसे ऐसे ऐतिहासिक समय में मतदान करने का अवसर मिल रहा।

राष्ट्रपति चुनाव के राज्य प्रभारी एवं विधायक अनंत ओझा ने कहा कि आज से मतदान की तारीख 18 जुलाई तक सभी विधायकगण रांची में ही रहेंगे।
कहा कि कल प्रदेश कार्यालय में उनकी एक कार्यशाला आयोजित है, जिसमें मतदान की बारीकियों को विस्तार पूर्वक बताया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें एक नजर में….