गौरी शंकर झा ने टीआरएल के प्रभारी संकायाध्यक्ष का प्रभार लिया

RANCHI:  रांची विवि के मानविकी संकाय के संकायाध्यक्ष डा.गौरी शंकर झा ने आज जनजातीय एवं क्षेत्राीय भाषा संकाय के प्रभारी संकायाध्यक्ष के रूप में पद भार ग्रहण किया।

इस मौके पर जनजातीय एवं क्षेत्राीय भाषा केंद्र के समन्वयक डा.हरि उरांव के अगुवाई में नागपुरी विभाग के विभागाध्यक्ष डा. उमेश नंद तिवारी, मुंडारी विभाग के विभागाध्यक्ष नलय रय, मनय मुंडा, डा.मेरी एस सोरेंग, डा.बीरेन्द्र कुमार महतो, किशोर सुरीन, डा.रीझु नायक, डा.दयामंती सिंकु, डा.किरण कुल्लु, करम सिंह मुंडा, रमाकांत महतो ने संयुक्त्त रूप से बुके देकर डा.झा का स्वागत किया।

डा.झा ने कहा कि मुझे खुशी है कि मुझे जनजातीय एवं क्षेत्राीयय भाषा संकाय का कार्यभार सौंपा गया है। मेरी कोशिश होगी कि हम सब मिलजुल कर अपने-अपने दायित्व का निर्वाह्न करेंगे।

रांची महिला काॅलेज में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन

रांची महिला काॅलेज के तत्वावधन में रांची महिला काॅलेज के प्लेसमेंट सेल के द्वारा बहुराष्ट्रीय कंपनी मैपमाईइंडिया के लिए कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें साॅफ्रटवेयर एप्लीकेशन और सूचना प्रौद्योगिकी के विद्यार्थियों का चयन हुआ। मैपमाईइंडिया की भर्ती टीम के द्वारा छह विद्यार्थियों का चयन 2.5 लाख सीटीसी प्रति वर्ष पर हुआ है। काॅलेज के प्राचार्य डा.शमशुन नेहर ने छात्रों को बधई दी है।

निर्मला काॅलेज में विदाई समारोह का आयोजन

निर्मला काॅलेज में शुव्रफवार को काॅलेज सभागार में सेमेस्टर-चार सत्रा 2022 की छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। समारोह का संचालन सेमेस्टर-दो राजनीति विज्ञान की छात्रा नव्या थापा और अलीशा ने सभी का स्वागत किया और डा.सिस्टर ज्योति ने निकल रही बैच की छात्राओं को आर्शीवचन दिया। इस मौके पर स्नातकोत्तर सेमेस्टर-दो की छात्राओं ने समूह गीत एवं समूह नृत्य प्रस्तुत किया। लव यू जिंदगी गीत पर सुंदर समूह नृत्य ने खूब करतल ध्वनियां बटोरी। डा.रेनू सिन्हा विभागाध्यक्ष में एलुमनी एसोसिएशन के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी और इतिहास विभागाध्यक्ष डा.अंजना सिंह निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *