पटना में कोरोना संक्रमण की चौथी दस्तक, 24घंटे में मिले 218 नये संक्रमित

PATNA: कोरोना संक्रमण की रफ्तार भारत में तेजी से बढ़ने लगे हैं। शनिवार को पूरे देश में कोरोना 18 हजार नये मामले दर्ज किये गये हैं। वहीं बिहार की राजधानी पटना में भी कोरोना ने दमदार चौथी दस्तक दे दी है। बिहार में भी तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं।

शनिवार को राजधानी पटना में 218 नये मामले दर्ज किये गये हैं। शनिवार को पटना सचिवालय के पांच कर्मी, हाई कोर्ट के दो न्यायिक अधिकारी, सहित दो डॉक्टर और मेडिकल स्टूडेंट तथा स्कूली छात्र छात्राएं शामिल हैं।

प्राप्त आंकड़े के अनुसार एम्स, पटना में शनिवार को 259 लोगों की कोरोना जांच की गयी उसमें से 25 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं।

वहीं पीएमसीएच, पटना में 797 लोगों की कोरोना जांच की गयी उसमें से 11 लोग संक्रमित मिले हैं। कोरोना की रफ्तार इतनी तेजी से फैल रहा है कि पटना में औसत संक्रमण दर अब चार प्रतिशत से अधिक हो गया है। शनिवार को एम्स, पटना में तीन और पीएमसीएच में दो करोना के नये मरीज भर्ती किये गयें हैं। अस्पतालों में भर्ती मरीजों की कुल संख्या 31 पहुंच गयी है।

पटना के कई इलाके बने हॉटस्पॉट

पटना के कमला नेहरुनगर, महेशनगर, मैनपुरा, कंकड़बाग,हनुमाननगर, बोरिंग रोड, पटना सिटी, फुलवारी शरीफ के साथ ग्रामीण क्षेत्र, पाली, फतुहा, दुल्हिन बाजार में लगातार कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *