अब महिलायें जेम पोर्टल के माध्यम से अपने सामानों की बिक्री घर बैठे कर सकेगीः उषा वाजपेई

RANCHI: भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा प्रदेश कार्यालय मैं जेम पोर्टल की कार्यशाला संपन्न हुई। इस कार्यशाला की मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय जेम पोर्टल की प्रभारी श्रीमती उषा बाजपेई जी तथा प्रदेश अध्यक्ष  दीपक प्रकाश उपस्थित हुए ।

यह कार्यशाला झारखंड प्रदेश में मोर्चा की अध्यक्ष श्रीमती आरती कुजूर की अध्यक्षता में सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष,जिला महामंत्री की उपस्थिति में संपन्न की गई। जेम पोर्टल की राष्ट्रीय प्रभारी श्रीमती उषा बाजपेई जी ने कहा जेम पोर्टल पर प्रोक्योरमेंट करने में हमें अच्छी क्वालिटी के उत्पादन सही समय पर और उचित दाम पर उपलब्ध होंगे

केंद्र सरकार में सार्वजनिक खरीदारी पर मुख्य रुप से ध्यान देने के उद्देश्य से सरकारी बाजार या e-marketplace की स्थापना की

इस पोर्टल के माध्यम से सरकारी विभागों के अधिकारी आवश्यक सामान्य उपयोग की वस्तुओं और सेवाओं की ऑनलाइन खरीदारी कर सकें तथा महिलाओं को आत्मनिर्भर बना सके। श्री दीपक प्रकाश जी ने कहा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश में संपूर्ण क्रांति लाने के लिए तथा समाज में आर्थिक सशक्तिकरण लाने के लिए ऐसी कदम उठाए गए है ।

मोर्चा की अध्यक्ष आरती कुजूर ने कहा इसमें महिलाओं के द्वारा बनाए गए सामानों के उचित मूल्य मिल सकेंगे और महिलाएं अपने बनाए हुए सामानों को बिना बिचौलिए के बेच सकेगी। इस कार्यशाला में राष्ट्रीय मंत्री श्रीमती आरती सिंह, प्रदेश महामंत्री मंजू लता दुबे, डॉक्टर सीमा सिंह उपाध्यक्ष रेणुका मुर्मू, रूपा सिंह, रामीता तिवारी, मंत्री रेनू तिर्की, विनीता कुमारी, मीडिया प्रभारी नीलम चौधरी, सोनी हेंब्रम ,सोशल मीडिया प्रभारी रंजीता सिंह, लकी सिंह, प्रवक्ता सुचिता सिंह, कुमकुम देवी, लवली गुप्ता, कार्यालय मंत्री बबीता वर्मा ,रेखा महतो, प्रमंडलीय पदाधिकारी पिंकी खोया ,अर्चना सिंह, प्रगति शंकर तथा सभी जिलाअध्यक्ष उनकी महामंत्री उपस्थित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें एक नजर में….