विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: दीपक प्रकाश

 

 

प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और नेता विधायक दल बाबूलाल मरांडी के प्रवास के दौरान सैकड़ों लोगों ने पार्टी का दामन थामा

DUMKA : यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 जुलाई के देवघर दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि जनप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 12 जुलाई को प्रदेश के देवघर समेत पूरे संथाल परगना को कई सौगात देने वाले हैं। वे देवघर में अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे जिसके बाद लोगों के लिए बाबा की नगरी में आना-जाना और भी सरल हो जाएगा।

एयरपोर्ट शुरू हो जाने से न सिर्फ झारखंड बल्कि पश्चिम बंगाल और बिहार के लोगों की भी सुविधा बढ़ जाएगी, जो झारखंड के लिए बड़ी गौरव की बात है।

उन्होंने कहा कि इस दौरान एम्स का भी उद्घाटन होना है। एम्स के उद्घाटन से ना सिर्फ संथाल परगना बल्कि पुरे झारखंड को लाभ मिलेगा।

स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक नया इन्फ्राट्रक्चर और एक नई व्यवस्था के रुप में झारखंड को सौगात मिलेगा। उन्होंने कहा कि झारखंड में स्वास्थ्य की स्थिति चरमराई हुई है। ऐसे में एम्स के उद्घाटन होने से स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभूतपूर्व सुधार होगी।

इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश गोड्डा में लगने वाले कनवारा नाग मेले में शामिल होकर नाग मंदिर में पूजा अर्चना किया व गोड्डा में आयोजित आदिवासी कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित किया।

उन्होंने कहा कि दूसरे राजनीतिक दल चाहे भारतीय जनता पार्टी से जितनी भी नफरत करते हों लेकिन राज्य और समस्त देशवासी भाजपा और मोदी जी से बहुत ही प्रेम करती है जैसा आज गोड्डा में स्पष्ट दिखाई दिया।

इस दौरान प्रधानमंत्री जी की नीतियों और भाजपा की विचारधारा से प्रेरित होकर गोड्डा के सिंघेश्वर धाम में आयोजित सम्मेलन में सैकड़ों की संख्या में आदिवासी समुदाय के लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक नृत्य, फूल माले के द्वारा स्वागत किया गया। प्रदेश अध्यक्ष प्रधानमंत्री के देवघर दौरे को सफल बनाने को लेकर गुड्डा के पोडाईयाहॉट और जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र के कई स्थलों पर बैठक किया। कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर आह्वान किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का नाम विदेशों में बढ़ाया: बाबूलाल मरांडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर नेता विधायक दल और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी संथाल परगना में प्रवास पर हैं। इस दौरान कार्यकर्ताओं की बैठक करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री  के कुशल नेतृत्व से आज भारतीय जनता पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास लगातार बढ़ रहा है।

प्रवास के दौरान भी लोग भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व का कमाल है कि देश लगातार आर्थिक सामाजिक और विदेश नीति में आगे बढ़ा है। देशवासी आत्मनिर्भर हो रहे हैं। इस सरकार में समाज के सभी विशेष वर्गों पर ध्यान दिया गया है। अंत्योदय के सपनों को साकार करने की ओर तेजी से देश आगे बढ़ा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का ही कमाल है कि विदेशों में भी भारत का नाम मजबूती से लिया जाने लगा है। विदेशों में भारत का नाम सम्मान से लिया जा रहा है।

प्रवास के क्रम में दुमका परिसदन में व्यवसायी व समाजसेवी अंबे तिवारी जी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *