अलग राज्य आंदोलन को बेचने का काम झामुमो एवं खरीदने का काम कांग्रेस ने किया:दीपक प्रकाश

 

RANCHI: प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने मांडर विधानसभा के टांगरबसली एवं लोयो पंचायत में आयोजित विभिन्न जनचौपाल में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अलग राज्य आंदोलन को झामुमो ने अपने परिवार की संपत्ति बढाने के लिए बेचने का काम किया तो वहीं कांग्रेस ने अपने सत्ता में बने रहने के लिए ऐसे लोगों से आंदोलन खरीदने का काम किया।

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों का जनहित से कोई लेना-देना नहीं है ये सिर्फ अपना घर भरने में लगे हुए हैं।

श्री प्रकाश ने कहा कि मांडर के पूर्व विधायक के भ्रष्टाचार पर न्यायालय ने भी मुहर लगाकर इन्हें जनता के बीच जाने लायक नहीं छोड़ा है। उन्होंने उपस्थित लोगों से सवाल करते हुए पूछा कि क्या मांडर में कांग्रेस को किसी और दूसरे परिवार से उम्मीदवार नहीं मिला? उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले यहाँ के महुआटोली में एक बच्ची के साथ बलात्कार की घटना घटी थी और यहाँ के पूर्व विधायक उसके परिजनों को चुप रहने की सलाह दे रहे थे और तब भाजपा उस पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए संघर्षरत थी।

उन्होंने कहा कि रुपा तिर्की मामले में भी ये उस होनहार बेटी के परिजनों को प्रलोभन देकर मामले को दबाने का प्रयास कर रहे थे पर उसके परिजन इनकी बातों में नहीं आये। उन्होंने कहा कि भाजपा झारखंड की बेटियों को न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी और हमारे संघर्षों के कारण ही आज रुपा तिर्की मामले की सीबीआई जाँच चल रही है।

उन्होंने कहा कि अलग राज्य का सपना भाजपा ने ही साकार किया है और भाजपा ही यहाँ के आदिवासियों के उत्थान के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने गरीबों, आदिवासियों के जीवन में सुधार लाया है। उन्होंने 23 जून को सभी से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में मिशिर कुजूर, अशोक कुमार साहु, के के गुप्ता, रामेश्वर साहु, रामकुमार दूबे, सुजीत सोनी सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *