रनवे 34 का दूसरा ट्रेलर जारी

अमिताभ बच्चन, अजय देवगन , रकुलप्रीत, अंगिरा धर और बोमन ईरानी जैसे सितारों से सजी आगामी फिल्म ‘रनवे 34 ‘ का दूसरा शानदार ट्रेलर सोमवार को जारी हो गया है। फिल्म के इस ट्रेलर को अभिनेता अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है। ट्रेलर में अजय देवगन पायलट विक्रांत खन्ना के किरदार ने नजर आ रहे हैं। विक्रांत खन्ना एक फ्लाइट से टेक-ऑफ करने के बाद खराब मौसम के चलते दुर्घटना का शिकार हो जाती है। हालातों को संभालने के लिए अभिनेता द्वारा लिए गए एक्शन के खिलाफ एक कमेटी का गठन किया जाता है, जिसका नेतृत्व अमिताभ बच्चन रहे हैं।

ट्रेलर में अजय देवगन के ऊपर कार्रवाई चल रही है ,जिसमें वह अपनी सफाई देते हुए कहते हैं, हमने उस रोज 314 फैसले लिए, उनमें से अगर एक भी गलत होता तो आज हम यहां नहीं होते। लेकिन फिर भी आपको गलती पायलट की ही नजर आती है। वहीं, ट्रेलर में अमिताभ बच्चन जांच अधिकारी के रूप में कहते हैं कि टीआईबी का काम गलती ढूंढना है, गलती करना नहीं।सस्पेंस से भरपूर इस ट्रेलर में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अपनी और 150 यात्रियों को जिंदगी बचाने की जद्दोजहद करते हुए दिख रहे हैं।
गौरतलब है, इससे पहले 21 मार्च को फिल्म का पहला ट्रेलर जारी हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। रनवे 34 एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के जरिये अमिताभ बच्चन और अजय देवगन सात साल बाद साथ में काम कर रहे हैं। रनवे 34 के निर्माता व निर्देशक अजय देवगन हैं। फिल्म इसी साल 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

खबरें एक नजर में….