प्रयागराज की रितिका यादव का उत्तर प्रदेश यूथ वॉलीबाल टीम में चयन

(प्रयागराज) : उत्तर प्रदेश की यूथ वॉलीबाल टीम में प्रयागराज जिले की एक बालिका रितिका यादव का चयन किया गया है। चयनित होने पर जिला वॉलीबाल संघ के पदाधिकारियों ने बधाई दी है। यह जानकारी जिला वॉलीबाल संघ, प्रयागराज के महासचिव आर.पी.शुक्ला ने दी।

शुक्ला ने बताया कि 11 से 16 अप्रैल तक रुद्रपुर, उत्तराखंड राज्य के उधम सिंह नगर में आयोजित होने वाली “23वीं यूथ नेशनल वॉलीबाल चैम्पियनशिप“ में उत्तर प्रदेश के बालक एवं बालिकाओं की टीमें प्रतिभाग करेंगी। इसमें उत्तर प्रदेश राज्य की बालिका वॉलीबाल टीम में प्रयागराज जिले की रितिका यादव को चयनित किया गया है। इससे पूर्व भी रितिका यादव कई बार सब जूनियर व जूनियर वर्ग में उत्तर प्रदेश की टीम का प्रतिनिधित्व कर चुकी है।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश राज्य के यूथ वॉलीबाल टीम का कैम्प पीलीभीत जिले के गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम में लगाया गया था। इसमें प्रदेश के विभिन्न जनपद के बालक और बालिका खिलाड़ियों को प्रशिक्षण प्रदान किया गया था। प्रशिक्षण के उपरांत अंतिम रूप से चयनित खिलाड़ी राष्ट्रीय यूथ चैम्पियनशिप में प्रतिभाग कर रहे हैं। प्रयागराज से उक्त खिलाड़ी के चयनित होने पर जिला वॉलीबाल संघ के अध्यक्ष प्रभात कुमार राय, चेयरमैन जार्डन.एच.नाथ, संगठन सचिव प्रमोद राय, विजया सिंह, निहारिका यादव, प्रभाकर चौबे, के.बी.एल.श्रीवास्तव, पंकज शुक्ला, फूलचंद गुप्ता, अल्ताफ अली, क्रीड़ाधिकारी म्योहॉल संदीप गुप्ता, रामाश्रय राय, बैजनाथ त्रिपाठी, स्टेडियम कोच आशीष यादव आदि ने हर्ष व्यक्त करते हुए चयनित खिलाड़ी के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाओं के साथ हार्दिक बधाइयां दी हैं।