मुझे लेग स्पिन से ज्यादा गुगली करना पसंद-स्पिनर वानिंदु हसरंगा

(पुणे) :  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) में शनिवार को खेले गए मुकाबले में अपने स्पिन गेंदबाजी से मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को नचाने वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्पिनर वानिंदु हसरंगा ने कहा कि उन्हें लेग स्पिन से ज्यादा गुगली करना पसंद है।
अनुज रावत और विराट कोहली की बेहतरीन पारियों की बदौलत शनिवार को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आरसीबी ने मुंबई को सात विकेट से शिकस्त दी।
हसरंगा और हर्षल पटेल ने दो-दो विकेट लिए, जबकि आकाश दीप ने एक विकेट लिया और मुंबई की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट पर 151 रन ही बना सकी।
मैच के बाद हसरंगा ने कहा, निश्चित रूप से अपने प्रदर्शन से खुश हूं, लेकिन टीम की जीत से खुश हूं। आम तौर पर मेरी गुगली लेग-ब्रेक से ज्यादा मुड़ती है, इसलिए मुझे लेग-स्पिन से ज्यादा गुगली करना पसंद है। हमें कुछ अच्छी प्रतिभा मिली है, जब भी मुझे मौका मिलता है मैं तैयार हूं इसे लेने के लिए।
बता दें कि इस मुकाबले में मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव की बेहतरीन 68 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 151 रनों का स्कोर खड़ा किया। सूर्यकुमार के अलावा ईशान किशन और कप्तान रोहित शर्मा ने 26-26 रनों का योगदान दिया। आरसीबी की तरफ से हसरंगा और हर्षल पटेल ने 2-2 व आकाशदीप ने 1 विकेट लिया।
जवाब मे आरसीबी ने 18.3 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। आरसीबी की तरफ से अनुज रावत ने बेहतरीन अर्धशतक लगाते हुए 66 रन बनाए। वहीं, विराट कोहली ने 48 और कप्तान फॉफ डू प्लेसिस ने 16 रन बनाए। मुंबई की तरफ से जयदेव उनादकट और डेवाल्ड ब्रेवीस ने 1-1 विकेट लिया।