सिद्धू की फिर होगी टीवी पर वापसी, नए कॉमेडी शो के साथ तेज हुईं अटकलें

नई दिल्‍ली । बीते कई दिनों से टेलीविजन (Television) के मशहूर रियलिटी शो द कपिल शर्मा शो के ऑफ एयर होने की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स मानें तो कपिल शर्मा के जून या जुलाई में अमेरिका टूर के चलते यह फैसला लिया गया है। हालांकि, इस बारे में अभी तक शो की टीम की तरफ से किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। इसी बीच सोनी टीवी (Sony TV) ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Instagram) पर नए कॉमेडी शो (comedy show) के शुरू होने की जानकारी दी। नए शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के टीजर के सामने आते ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि यह नया शो कपिल शर्मा शो को रिप्लेस करने वाला है।

इसके साथ ही अब कई लोग यह भी अंदाजा लगा रहे हैं कि नए शो के साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) भी फिर से टीवी पर अपनी वापसी कर सकते हैं। नए शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के टीवी पर दोबारा वापसी के बाद से ही अब सिद्धू की वापसी की अटकलें भी तेज हो गई हैं। दरअसल, छोटे पर्दे पर आने वाले द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को पहले नवजोत सिंह सिद्धू जज कर चुके हैं। ऐसे में अब इस शो की वापसी के साथ ही सिद्धू के लौटने के कयास भी लगाए जा हैं।

गौरतलब है कि जब कपिल शर्मा ने अपना कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ शुरू किया तब नवजोत सिंह सिद्धू उसमें बतौर जज नजर आए थे। हालांकि, साल 2019 में हुए पुलवामा हमले पर की गई विवादित टिप्पणी के बाद सिद्धू को शो से हटाने की मांग तेज हो गई, जिसके बाद उन्हें शो से हटा दिया गया था। सिद्धू के जाने के बाद शो में अर्चना पूरन सिंह बतौर जज इस शो में शामिल हुईं।

वहीं, हाल ही में सिद्धू के पंजाब विधानसभा चुनाव हारने के बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह फिर से ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी कर सकते हैं। इस पर अर्चना पूरन सिंह पहले ही कह चुकी थीं कि अगर सिद्धू शो में वापसी करते हैं तो उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं होगी और वह शो छोड़ देंगी। हालांकि, अब सिद्धू, कपिल शर्मा के शो में वापसी करेंगे या नहीं यह कहना फिलहाल मुश्किल है। लेकिन नए कॉमेडी शो के टीजर से बाद से ही सिद्धू की टीवी पर वापसी करने की अटकलें तेज हो गई हैं।

खबरें एक नजर में….