“वर्ल्डवाइड” के अगले प्रोजेक्ट में तीन अभिनेत्रियां करेंगी धमाका

(मुंबई) : भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे भरोसेमंद म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने अपने आगामी धमाके की घोषणा कर दी है। इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस तस्वीर को निर्माता रत्नाकर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की चॉकलेट गर्ल श्वेता महारा, डेसिंग निर्माता रत्नाकर कुमार, बेहतरीन निर्देशक विष्णु शंकर ‘बेलू’, खूबसूरत अदाकारा सबा खान और सुपरहॉट एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव नजर आ रहे हैं।
इसके कैप्शन पर लिखा है-‘नई फिल्म के लिए निर्देशक विष्णु शंकर ‘बेलू’ को साइन किया गया है। नए कॉन्सेप्ट के साथ मई से शुरू होगी शूटिंग। इसमें श्वेता महारा, सबा खान और माही श्रीवास्तव हैं। देखते रहिए हम आपके लिए लेकर आ रहे हैं ट्रिपल धमाका…।
जिस फिल्म में एक साथ तीन अभिनेत्री हों तो धमाका होना तो लाजमी है। इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होगी। इसकी बागडोर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशक विष्णु शंकर ‘बेलू’ को दी है। फिल्म को लेकर तो अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। इस फिल्म में इन अभिनेत्रियों के अलावा कौन-कौन से कलाकार होंगे, यह कुछ दिन में साफ होगा।