लीग के आगे बढ़ने के साथ ही मेरी स्पिन गेंदबाजी और देखने को मिलेगी : लियाम लिविंगस्टोन

(मुंबई) : पंजाब किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन, जिन्हें रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया था, ने उम्मीद जताई है कि जैसे-जैसे आईपीएल 2022 आगे बढ़ेगा उनकी स्पिन गेंदबाजी और देखने को मिलेगी।
लिविंगस्टोन ने सीएसके के खिलाफ अपना पहला आईपीएल अर्धशतक बनाया और फिर बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दो महत्वपूर्ण विकेट भी लिए।
मैच के बाद इंग्लिश क्रिकेटर ने कहा, उम्मीद है कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, मेरी स्पिन खेल में आएगी। गेंदबाजी एक ऐसी चीज है जिसका मैं वास्तव में आनंद लेता हूं। बहुत समय बाद ऐसा योगदान देकर अच्छा लगा। मैं ओडियन स्मिथ के साथ नेट्स में भी बल्लेबाजी करता हूं, उसने मेरी काफी सहायता की है। लीग के पहले दो मैच मेरे हिसाब से नहीं गए। जीत में योगदान देना अच्छा है। लड़कों ने शानदार प्रदर्शन किया। हमें एक लक्ष्य मिला जो हमें लगा कि बचाव योग्य है और हमारे सीम गेंदबाज पावरप्ले में उत्कृष्ट थे।
28 वर्षीय लिविंगस्टोन ने पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के साथ अपने खराब फॉर्म के बारे में भी बात की।
उन्होंने कहा, आपको मुझे इसके बारे में याद दिलाने की जरूरत नहीं है (पहले उनका आईपीएल रिकॉर्ड)। पिछले साल भी आरआर के साथ संघर्ष किया। लेकिन सीएसके के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन करके अच्छा लगा।
पंजाब किंग्स का अगला मुकाबला 8 अप्रैल को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से होगा।