Boult AirBass ENCore X ईयरबड्स भारत में लॉन्च, Pro+ कॉलिंग फीचर से है लैस

नई दिल्ली। इलेक्‍ट्रानिक प्रोडक्‍ट निर्माता कंपनी Boult Audio ने भारतीय बाजार में अपने ईयरबड्स Boult AirBass ENCore X को लॉन्च कर दिया है। Boult AirBass ENCore X के साथ एनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है जिसके साथ Pro+ कॉलिंग भी मिलेगा। इस ईयरबड्स के साथ क्वॉड माइक सेटअप है। Boult AirBass ENCore X के साथ चार्जिंग के लिए यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया गया है।

Boult AirBass ENCore X की बैटरी को लेकर 30 घंटे के बैकअप का दावा है। ENCore X में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है। Boult AirBass ENCore X की बैटरी को लेकर दावा है कि महज 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट का प्लेबैक मिलेगा। AirBass ENCore X की कीमत 1,799 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री अमेजन के अलावा कंपनी की वेबसाइट से 8 अप्रैल से होगी।

वाटर रेसिस्टेंट के लिए Boult AirBass ENCore X को IPX5 की रेटिंग मिली है। इस ईयरबड्स की सबसे खास बात यह है कि इसे आप मोनोपॉड और स्टीरियो मोड दोनों में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ सिलिकॉन ईयरटिप दिया गया है। इसकी बॉडी प्रीमियम प्लास्टिक की है। कंट्रोल के लिए इसमें टच का सपोर्ट है। टच कंट्रोल से आप वॉल्यूम एडजस्ट कर सकेंगे और ट्रैक बदल सकेंगे। इसके साथ एक साल की वारंटी भी मिल रही है।

बता दें कि इससे पहले इसी साल जनवरी में Boult ने अपने Audio ProBass ZCharge को लॉन्च किया है। Boult Audio ProBass ZCharge के साथ कंपनी ने शानदार बास के अलावा जबरदस्त बैटरी बैकअप का दावा किया है। Boult Audio ProBass ZCharge की बैटरी को लेकर 40 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। चार्जिंग के लिए इसमें टाईप-सी पोर्ट और इनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन भी मिलेगा।