न घर में और न ही सरकार में चल पाए इमरान खान… पूर्व पत्नी ने खोले कई राज

नई दिल्‍ली । पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम इमरान खान (PM Imran Khan) की कुर्सी खतरे में है। इस बात की बहुत संभावना है कि रविवार को पाक संसद में होने वाले अविश्वास प्रस्ताव की वोटिंग में उनकी सरकार गिर जाएगी। इस बीच उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान (ex wife reham khan) ने इमरान खान को लेकर कई राज खोले हैं। उन्होंने कहा कि वो न घर में और न ही सरकार में चल पाए। रेहम खान ने बताया कि कैसे इमरान ने खुद की छवि इतनी साफ बताई कि वो उनसे शादी के लिए राजी हो गई थी।

पाकिस्तानी संसद में रविवार को अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होना है और इस बात पूरी संभावना है कि इमरान खान 3 अप्रैल के दिन अपनी कुर्सी से हाथ धो देंगे। इससे पहले इमरान खान जनता के सामने बार-बार आकर खुद को निर्दोष साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। बीते रोज अपने संबोधन में इमरान खान ने अमेरिका पर मनगंढत आरोप मढ़ दिए और दावा किया अमेरिकी साजिश के चलते विपक्षी दल उन्हें सत्ता से बेदखल करना चाहते हैं।

इस बीच आजतक चैनल को दिए इंटरव्यू में इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा कि इमरान खान न घर में सफल रहे और न ही सरकार बनाने में। इससे पहले अपनी किताब में रेहम खान पाक पीएम इमरान खान पर संगीन आरोप भी लगा चुकी है। रेहम खान कहती हैं कि इमरान ने उनसे कहा था कि वो उन्हें काफी सच्ची लगी और इसलिए उन्हें इमरान से ही शादी करनी चाहिए। बाकी लोग झूठे हैं।

उसूलों से कुछ लेना-देना नहीं
रेहम खान ने आरोप लगाया कि निकाह के बाद इमरान की हकीकत उनके सामने आई। उन्हें बदनाम करने के लिए इमरान ने दुनिया के सामने कई झूठ फैलाए। इमरान को उसूलों से कोई मतलब नहीं है वो सिर्फ अपने लोगों से चापलूसी करवाना पसंद करते हैं। लेकिन इससे उलट मुझे उसूलों में रहना पसंद है इसलिए मैंने इमरान से अलग होने का फैसला लिया।

अकल के कमजोर इमरान
रेहम खान ने इमरान खान के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला। कहा कि उस शख्स के पास नाम, पैसा और शोहरत सबकुछ है लेकिन अकल की कमी है। बता दें कि रेहम खान और इमरान कू शादी सिर्फ 6 महीने ही टिक पाई थी। दोनों ने आपसी रजामंदी से 6 जनवरी 2015 को निकाह किया था।