हॉलीवुड स्टार ब्रूस विलिस ने एक्टिंग को कहा अलविदा

हॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो ब्रूस विलिस ने एक्टिंग से संन्यास ले लिया है। ब्रूस विलिस एक बीमारी से पीड़ित हैं जिसके कारण उन्होंने यह फैसला लिया है। इसकी जानकारी ब्रूस विलिस के परिवार ने सोशल मीडिया के जरिये बयान जारी कर दी है।

इस पोस्ट में लिखा है -‘ब्रूस के फैंस के लिए हम आपसे कुछ शेयर करना चाहते हैं। हमारे प्रिय ब्रूस कुछ हेल्थ इश्यू का सामना कर रहे हैं। हाल ही ब्रूस एफासिया नाम की बीमारी से ग्रसित हुए हैं, जो उनकी समझने की शक्ति को प्रभावित कर रहा है। इसके चलते और बहुत विचार करने के बाद ब्रूस ने अपने एक्टिंग करियर से दूर जाने का फैसला लिया है। हालांकि ब्रूस के लिए उनका करियर बहुत मायने रखता है। वास्तव में परिवार के लिए यह एक बहुत ही मुश्किल समय है। हम आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत आभारी हैं। पूरा परिवार इस मुश्किल समय में और मजबूत होने की कोशिश कर रहा है। हम आपको यह इसीलिए बता रहे हैं क्योंकि ब्रूस आपके लिए बहुत मायने रखते हैं।’

इस बयान के सामने आने के बाद फैंस अपने चहेते अभिनेता ब्रूस विलिस के जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं। ब्रूस विलिस ने अपने करियर की शुरुआत साल 1980 से की थी। लेकिन उन्हें पहचान 1988 में आई जॉन मैक्लैन की फिल्म डाई हार्ड से मिली। ब्रूस विलिस की कुछ प्रमुख फिल्मों में द वर्डिक्ट, मूनलाइटिंग, द बॉक्सिंग, हॉस्टेज, आउट ऑफ डेथ, ग्लास आदि शामिल हैं। अपने 4 दशक के करियर में ब्रूस दो एमी अवार्ड से सम्मानित भी हुए हैं।