पीएम मोदी 1 अप्रैल को छात्रों से करेंगे बात

(पौड़ी) :  विकासखंड जयहरी खाल के अंतर्गत जवाहर नवोदय विद्यालय खैरासैंण में एक अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छात्रों से परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में विद्यार्थियों से बातचीत करेंगे। इसे लेकर जवाहर नवोदय विद्यालय द्वारा पूरी तैयारियां कर ली गयी हैं।

नवोदय विद्यालय खैरासैंण के प्राचार्य और कार्यक्रम के नोडल अधिकारी डा.योगेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि एक अप्रैल को परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा करीब एक हजार छात्र-छात्राओं से बातचीत की जायेगी और परीक्षा के तनाव से मुक्ति के तरीके बताए जायेंगे। इसे दूरदर्शन द्वारा डीडी नेशनल, डीडी न्यूज़ और डीडी इण्डिया चैनल के साथ-साथ रेडियो चैनलों और वेब कास्टिंग द्वारा लाइव प्रसारण किया जाएगा। इसके लिए विद्यालय ने सभी तैयारियां कर ली हैं।

उन्होंने पौड़ी जिले के सभी विद्यालयों के प्रधानाचार्यों से अनुरोध किया है कि वे अपने विद्यालयों के सभी विद्यार्थियों और कर्मचारियों के लिए भी इस कार्यक्रम के लाइव प्रसारण के लिये उचित उपाय करें। ताकि स्कूल के सभी विद्यार्थी, शिक्षक और कर्मचारी प्रधानमंत्री के विचारों को सुन सकें।

उन्होंने कहा कि नवोदय विद्यालय के आसपास के विद्यार्थी और शिक्षक एक अप्रैल को नवोदय विद्यालय में आकर परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में प्रतिभाग कर प्रधानमंत्री के विचारों को सुन सकते हैं।

खबरें एक नजर में….