पंजाब को मिली शानदार जीत के बाद ओडियन स्मिथ बोले- खिताब जीतने के लिए टीम में विश्वास की जरूरत

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को हराने के बाद, पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ ने कहा कि खिताब जीतने के लिए उनकी टीम में विश्वास की जरूरत है।

पंजाब किंग्स ने रविवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के 2 विकेट पर 205 रनों के बड़े स्कोर के जवाब में 19 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाकर पांच विकेट से जीत दर्ज की। स्मिथ ने 8 गेंदों पर 25 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

मैच के बाद ओडियन स्मिथ ने कहा, “हम अच्छी शुरुआत पर जोर दे रहे थे। हमें बस उस विश्वास की जरूरत थी। गेंदबाजी के साथ इतना अच्छा नहीं रहा। मुझे कुछ चीजों पर काम करने की जरूरत है। बल्लेबाजी अच्छी थी क्योंकि मैंने अपनी टीम को जीतने में मदद की। पंजाब ने अब तक खिताब नहीं जीता है, लेकिन हमें विश्वास की जरूरत है। “

बता दें कि फाफ डु प्लेसिस की 57 गेंदों में 88 रनों की पारी और विराट कोहली की 29 गेंदों में नाबाद 41 रनों की पारी की बदौलत पंजाब ने 206 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा, लेकिन मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली टीम ने 19 ओवर में लक्ष्य का पीछा कर लिया।