Vivo Pad टैबलेट मार्केट में जल्‍द होगा लॉन्‍च, जानें फीचर्स में क्‍या मिलेगा खास

नई दिल्ली. लंबे समय से खबरें आ रही है कि स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने पहले टैबलेट (Tablet), Vivo Pad पर काम कर रहा है. हाल ही में Vivo ने अपने इस Tablet की पहली तस्वीरें भी जारी की हैं. दमदार बैटरी लाइफ वाले इस Vivo Pad टैबलेट के सभी फीचर्स भी लीक्स के जरिए सामने आए हैं. चलिए इस Tablet के बारे में सब कुछ जानते हैं..

Vivo Pad Battery
आपको बता दें कि इस Tablet के फीचर्स को मशहूर टिप्स्टर Abhishek Yadav ने हाल ही में Twitter के जरिए सामने रखा है. साथ ही, पहले भी Vivo Pad के फीचर्स को लेकर खबरें सामने आ चुकी हैं. आपको बता दें, Vivo Pad में आपको 7,860mAh की तगड़ी बैटरी मिल सकती है जो 44W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.

Vivo Pad Camera
Vivo के पहले Tablet में आपको एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 13MP का मेन सेन्सर और 8MP का दूसरा सेन्सर शामिल होगा. सेल्फी लेने और वीडियो कॉल्स करने के लिए आ 8MP का फ्रंट कैमरा इस्तेमाल कर सकते हैं जो पंच-होल डिजाइन में दिया गया है. सामने आईं तस्वीरों से यह पता चल गया है कि Vivo Pad का रीयर कैमरा Tablet के पुछले हिस्से पर सबसे ऊपर बाईं ओर स्थित होगा.

Vivo Pad Features
Vivo Pad 11-इंच के 2.5K एलसीडी (LCD) डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. आपकीइ जानकारी के लयी बता दें कि इस Tablet का डिस्प्ले डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ आ सकता है. मेटल बॉडी वाला Vivo Pad स्नैपड्रैगन 870 SoC पर काम करेगा और इसमें Vivo Pencil का स्टाइलस सपोर्ट भी दिया जा रहा है. एंड्रॉयड 11 पर चलने वाले इस Tablet में आपको क्वॉड स्पीकर सेटअप भी मिल सकता है. इसमें आपको एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी दिया जा सकता है.

अगर आप सोच रहे हैं कि इस Tablet को कब लॉन्च किया जा सकता है तो हम आपको बता दें कि ये उम्मीद की जा रही है कि Vivo Pad को Vivo X Fold और Vivo X Note के साथ 28 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है. अभी Vivo Pad की कीमत को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.