AMANI ASP PB 20C पावरबैंक भारत में लॉन्‍च, जानें कीमत व फीचर्स

नई दिल्‍ली। इलेक्‍ट्रानिक प्रोडक्‍ट निर्माता कंपनी AMANI ने अपना नया पावरबैंक AMANI ASP PB 20C लॉन्च किया है। कंपनी मोबाइल एक्सेसरीज बनाती है और इसके लेटेस्ट प्रोडक्ट के रूप में इस डुअल चार्जिंग पावर बैंक को लॉन्च किया गया है। यह एक पोर्टेबल पावर बैंक है जो एक साथ दो डिवाइसेज को चार्ज कर सकता है। इसकी खास बात इसकी 20,000mAh की बैटरी कैपिसिटी है। पावर बैंक काफी कॉम्पेक्ट है और इसका डिजाइन भी आकर्षित करने वाला है। इसमें शॉर्ट सर्किट, ओवरहीटिंग, ओवर वोल्टेज, ओवर चार्जिंग और ओवर डिस्चार्ज को रोकने के लिए पूरा प्रोटेक्शन दिया गया है। इसकी बैटरी के लिए कहा गया है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह स्मार्टफोन को 3 बार चार्ज कर सकता है।

AMANI ASP PB 20C कीमत व उपलब्‍धता
AMANI ASP PB 20C की भारत में कीमत 2,499 रुपये है। इसे Amani Mart से खरीदा जा सकता है।

AMANI ASP PB 20C फीचर्स
AMANI ASP PB 20C पावर बैंक को यूएसबी टाइप सी पोर्ट की मदद से 4 घंटे के भीतर पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। यह एक तेज एलईडी लाइट के साथ आता है। अंधेरे में यह लाइट काफी उपयोगी साबित होती है। कंपनी का कहना है कि यह उच्चतम क्वालिटी के साथ डिजाइन किया गया डिवाइस है जिसमें शॉर्ट सर्किट, ओवरहीटिंग, ओवर वोल्टेज, ओवर चार्जिंग और ओवर डिस्चार्ज को रोकने के लिए पूरा प्रोटेक्शन दिया गया है। इसकी बैटरी के लिए कहा गया है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह स्मार्टफोन को 3 बार चार्ज कर सकता है और साथ ही आईपैड को भी चार्ज कर सकता है।

AMANI PB 20C Power Bank हर तरह के डिवाइस के लिए चार्जिंग सोर्स के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है जिनमें स्मार्टफोन, एमपी3 प्लेयर, ब्लूटूथ हेडफोन, डिजिटल कैमरा और दूसरे डिवाइस, जो यूएसबी चार्जिंग सिस्टम को सपोर्ट करते हैं, शामिल हैं। इसकी मजबूत बॉडी के बारे में कहा गया है कि यह जल्दी से आग नहीं पकड़ती है। ऑन द गो किसी मोबाइल डिवाइस को चार्ज करने के लिए इसे बेस्ट पावर बैंक कहा गया है। इसमें एलईडी इंडिकेटर दिए गए हैं जो बैटरी का स्टेटस बताते हैं। इनकी मदद से आप जान पाते हैं कि पावर बैंक में कितनी बैटरी और बची है ताकि आप इसको दोबारा से चार्ज कर सकें। कंपनी का कहना है कि इसके सेफ्टी फीचर्स की वजह से यह एक टिकाऊ डिवाइस बन जाता है जिसे लम्बे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है।