इन 6 राशियों के शुरू होने जा रहे अच्‍छे दिन, बुध देव की बरसेगी मेहरबानी

नई दिल्‍ली. बुद्धि, धन, तर्क, संवाद, व्‍यापार के कारक ग्रह बुध आज अस्‍त हो गए हैं. बुध ग्रह, शनि की राशि कुंभ में अस्‍त हुए हैं. वैसे तो ज्‍योतिष (Astrology) में किसी भी ग्रह का अस्‍त होना अच्‍छा नहीं माना जाता है. लेकिन अस्‍त ग्रह भी कई बार कुछ लोगों की किस्‍मत चमका (luck shines) देता है. इस बार अस्‍त बुध 6 राशि वालों पर मेहरबान होंगे और उन्‍हें ढेरों खुशियां देंगे.
वृषभ (Taurus)
बुध का अस्‍त होना वृषभ राशि के जातकों को नौकरी में तरक्‍की दिलाएंगे. कुछ जातकों को नई नौकरी मिलेगी. आय बढ़ेगी. भौतिक सुख में बढ़ोतरी होगी.

मिथुन (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों को अस्‍त बुध परिवार में ढेरों खुशियां (lots of happiness) लाएगा. करियर के लिए भी समय अच्‍छा रहेगा. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने की संभावना है.

सिंह (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए बुध का अस्‍त होना नई जॉब दिला सकता है. धन लाभ होने के प्रबल योग हैं. राजनीति में सक्रिय लोगों को विशेष लाभ हो सकता है.

कन्या (Virgo)
कन्‍या राशि के जातकों को बुध के अस्‍त होने की अवधि नौकरी में तरक्‍की दिलाएगा. धन लाभ भी हो सकता है.

तुला (Libra)
तुला राशि के जातकों को अस्‍त बुध तगड़ा कॉन्फिडेंस देंगे और तरक्‍की दिलाएंगे. कामों में सफलता मिलेगी. परिवार में खुशियां आएंगी. भौतिक सुखों में वृद्धि होगी.

मकर (Capricorn)
मकर राशि के जातकों को अस्‍त बुध वर्कप्‍लेस में परिवर्तन कराएंगे लेकिन ये बदलाव सकारात्‍मक रहेगा और भविष्‍य में लाभ दिलाएगा. बॉस की सराहनी मिलेगी. सुख में बढ़ोतरी होगी.

(नोट: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. हम इसकी पुष्टि नहीं करते है.)

खबरें एक नजर में….