The Kashmir files कमाई के कर रही सभी रिकॉर्ड ध्‍वस्‍त, जानें इसके बारे में सभी कुछ

मुंबई । विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस (The Kashmir files Box Office) पर इतिहास रच रही है, अपने दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 115 करोड़ का आंकड़ा झट से पार कर लिया। पहले वीकेंड की तुलना में फिल्म का दूसरा हफ्ता जबरदस्त रहने की उम्मीद है।

एक्जिबिट्स के लिए फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) बोनस के रूप में सामने आई है। ट्रेंड्स की माने तो फिल्म 250 करोड़ के क्लब शामिल हो ही जाएगी। फिल्म ने सभी सेंटर्स पर तबाही मचा रखी है। वीकेंड में इसके कलेक्शन में और उछाल आने की संभावना है।

बतादें कि होली के दिन अक्षय कुमार की बच्चन पांडे रिलीज हुई है। बावजूद इसके द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। अनुपम खेर के शानदार अभिनय से सजी इस फिल्म ने अपने आठवें दिन (दूसरे शुक्रवार) को 18.50 से 20.50 करोड़ का बिजनेस किया है, इसके लिए फिल्म कि कुल कमाई 118 करोड़ हो गई है।

आमतौर पर ज्यादातर फिल्में अपने पहले वीकेंड में पीक पर होती हैं, लेकिन द कश्मीर फाइल्स ने अपने आठ दिनों में अपना सबसे बड़े सिंगल डे कलेक्शन का रिकॉर्ड बनाया है, हालांकि ट्रेंड पंडितों की माने को इस फिल्म के लिए पीक आना अभी बाकी है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म सनडे को 25 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। और 10 दिनों में फिल्म 160 करोड़ से ज्यादा कमा लेगी। द कश्मीर फाइल्स हिंदी सिनेमा के आधुनिक युग की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है, और इसलिए भी क्योंकि इसे 15 करोड़ में बनाया गया है।