Oppo भारत में इस दिन लॉन्‍च करेगी अपने दो नए प्रोडक्‍ट, जानें फीचर्स में क्‍या मिलेगा खास

नई दिल्ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अगले सप्ताह 23 मार्च को भारत में दो नए प्रोडक्ट लॉन्च करने वाला है जिनमें Oppo Enco Air 2 और Oppo K10 शामिल हैं। इन दोनों प्रोडक्ट की लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। नया ईयरबड्स Enco Air का अपग्रेडेड वर्जन होगा और डिजाइन भी पहले वाली ही होगी। Oppo Enco Air 2, Oppo Blu-Ray acoustic ट्यूनर और दो नए Enco Live ट्यूनिंग “Pure Bass” और “Melodious Voice” के साथ आएगा। ओप्पो ने Oppo Enco Air 2 का टीजर पेज भी लाइव कर दिया है।

Oppo Enco Air 2 की कीमत
Oppo Enco Air 2 TWS को इसी साल जनवरी में चीन में 199 चीनी युआन यानी करीब 2,300 रुपये में पेश किया गया है। भारत में भी इसे इसी कीमत की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। चीन में इसे ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और ग्रीन कलर में लॉन्च किया गया है।

Oppo Enco Air 2 के फीचर्स
भारतीय मॉडल के बारे में तो फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन चीन में Oppo Enco Air 2 को 13.4mm के कंपोजिट टाइटेनियम प्लेटेड मूविंग क्वाइल दिया गया है जिसे लेकर पहले वाले वर्जन के मुकाबले दोगुने साउंड का दावा किया गया है। इसकी फ्रीक्वेंसी रेंज 20Hz से 20,000Hz होगी। इसमें AAC और SBC ब्लूटूथ कोडेक का भी सपोर्ट है।

Oppo Enco Air 2 के साथ मिलने वाले आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को लेकर दावा किया गया है यह यूजर्स के सुनने की तरीके को एनालाइज करेगा और उसी हिसाब से ऑडियो की क्वॉलिटी करेगा। Oppo Enco Air 2 के साथ टच कंट्रोल मिलेगा जिसका इस्तेमाल कॉलिंग और म्यूजिक प्ले-पॉज के लिए किया जा सकेगा। कनेक्टिविटी के लिए इस ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.2 मिलेगा और गेमिंग के लिए 94ms तक का लो लैटेंसी मोड मिलेगा।

Oppo Enco Air 2 की बैटरी को लेकर 24 घंटे के प्लेबैक का दावा है। प्रत्येक बड्स में 27mAh की बैटरी है जो कि 4 घंटे का बैकअप देती है। चार्जिंग केस में 440mAh की बैटरी है जो कि पांच बार बड्स को फुल चार्ज कर सकती है।

चार्जिंग के लिए केस में टाईप-सी पोर्ट मिलेगा। Oppo Enco Air 2 की मदद से आप फोटो भी क्लिक कर सकेंगे। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IPX4 की रेटिंग मिली है। प्रत्येक बड्स का वजन 39.9 ग्राम है।