LG Tone Free FP9, Tone Free FP3 और Tone Free FP5 इयरबड्स भारत में लॉन्‍च, जानें कीमत

नई दिल्ली। इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी LG ने भारतीय बाजार में अपने तीन नए ईयरबड्स पेश किए हैं जिनमें LG Tone Free FP9, Tone Free FP3 और Tone Free FP5 शामिल हैं। तीनों ईयरबड्स के साथ एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) दिया गया है। इसके अलावा तीनों ईयरबड्स के साथ UVnano चार्जिंग केस मिलेगी जिसमें अल्ट्रा वॉयलेट लाइट है। यह चार्जिंग केस बैक्टीरिया को अपने आप मार देता है। वाटर और डस्टप्रूफ के लिए तीनों ईयरबड्स को IPX4 की रेटिंग मिली है। LG Tone Free FP सीरीज के इन तीनों ईयरबड्स को चारकोल ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा।

LG Tone Free FP9, Tone Free FP3 और Tone Free FP5 की कीमत
LG Tone Free FP सीरीज की शुरुआती कीमत 13,990 रुपये है। सभी मॉडल की अलग-अलग कीमत के बारे में कंपनी ने फिलहाल जानकारी नहीं दी है। तीनों ईयरबड्स की बिक्री LG e-स्टोर और पार्टनर स्टोर से होगी।

LG Tone Free FP9, Tone Free FP3 और Tone Free FP5 की स्पेसिफिकेशन
LG Tone Free FP सीरीज के साथ छोटी स्टेम डिजाइन है ताकि लंबे समय तक इस्तेमाल करने में परेशानी ना हो। बड्स के साथ बॉक्स में तीन सिलिकॉन के ईयर टिप्स मिलेंगे। एलजी का दावा है उसके ईयरबड्स से स्वास्थ्य संबंधी कोई दिक्कत नहीं होगी। तीनों बड्स में तीन-तीन माइक दिए गए हैं। LG Tone Free FP9, Tone Free FP3 और Tone Free FP5 के साथ स्विफ्ट पेयर फीचर मिलेगा जिसकी मदद से आप इन्हें विंडोज से कनेक्ट कर सकेंगे।

तीनों ईयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 है। इसके अलावा तीनों अलग से गेम मोड दिया गया है जिसे आप LG Tone Free एप की मदद से कस्टमाइज भी कर सकते हैं। LG Tone Free FP9 के साथ प्लग एंड वायरलेस फीचर मिलता है जिसका मतलब यह है कि आप चार्जिंग केस को ब्लूटूथ कंवर्टर के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। बड्स के साथ फाइंड माय फोन फीचर भी है।

LG Tone Free FP9 की बैटरी को लेकर 10 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है, जबकि LG Tone Free FP5 की बैटरी लाइफ 8 घंटे की है। चार्जिंग केस के साथ बैटरी लाइफ और बढ़ जाएगी।