मध्य प्रदेश के विदिशा में डूबे तीन बच्चों में से दो के शव मिले

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा जिले में पिकनिक मनाने उदयगिरि (Udayagiri) गए तीन बच्चे रविवार-सोमवार की रात नदी में डूब गए जिनमें से दो के शव निकाल लिए गए। तीसरे बच्चे के शव की तलाश जारी है लेकिन अभी तक उसका शव नहीं मिल सका है।

विदिशा (Vidisha) जिले के पिकनिक स्पॉट उदयगिरि में शहर और आसपास के जिलों के लोग अवकाश के दिनों में पिकनिक मनाने पहुंचते हैं। रविवार को भी यहां कई परिवार और युवा अपने दोस्तों के साथ पहुंचे थे। विदिशा शहर के तीन युवा भी पिकनिक(Picnic) के लिए वहां गए थे लेकिन अचानक वे बैस नदी के गहरे पानी में चले गए। जहां ये लोग डूबे वह बैस नदी का स्टाप डैम है और तीनों डूब गए। काफी समय तक डूबने वाले युवाओं की पहचान में दिक्कत हुई।

दो युवाओं के शव निकाले
उदयगिरि में तीन युवाओं के डूबने की घटना के बाद रेस्क्यू शुरू किया गया जिसमें दो शवों को बाहर निकाला गया। रेस्क्यू के दौरान वहां कलेक्टर उमाशंकर भार्गव (Collector Umashankar Bhargava) और एसपी मोनिका शुक्ला भी पहुंचे। बताया जाता है कि जिन दो युवाओं के शवों को बाहर निकाला गया उनके नाम विदिशा के तलैया मोहल्ले का रहने वाला आशीष पुत्र कृष्ण गोपाल और दूसरा विदिशा के पुरनपुरा का विशेष पुत्र बृजेश श्रीवास्तव है। उनके तीसरे साथी के शव की अभी भी तलाश जारी है लेकिन तीसरा साथी कौन था, यह अभी भी पता नहीं चल सका है।