मार्केट में धूम मचानें आ गया Flipkart MarQ AC, मिलेंगे ये जबरदस्‍त फीचर्स, देखें क्‍या बजट में होगा फिट

नई दिल्ली. गर्मी से पहले ब्रांड्स ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को मजबूत करना शुरू कर दिया है. फ्लिपकार्ट के ब्रांड MarQ ने नया एसी लॉन्च किया है. कंपनी 4 इन 1 कन्वर्टिबल एयर कंडीशनर लॉन्च किया है. कंपनी की मानें तो यह एक मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है. इस मल्टी पर्पज एयर कंडीशनर को 5 वेरिएंट में पेश किया है.

Flipkart MarQ 4 इन 1 कन्वर्टिबल एसी 24,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ है. इसमें आपको कई स्मार्ट फीचर मिलते हैं, जो बहुत से सामान्य एसी में नहीं होते हैं. इस एसी में एडज्स्टेबल कूलिंग मैकेनिज्म मिलता है, जिसकी वजह से कम बिजली खर्च में आपको मैक्सीमम कंफर्ट मिलेगा. कंपनी ने 0.8 टन से लेकर 1.5 टन तक की क्षमता वाले 5 वेरिएंट लॉन्च किए हैं.

ये सभी मॉडल इको फ्रेंडली रेफ्रिजेंट, इन्वर्टर कंप्रेशर टेक्नोलॉजी और Blue Fin टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जिससे एसी में बेहतर कॉयल प्रोटेक्शन और जबरदस्त कूलिंग मिलती है. कंपनी की मानें तो आपको इस एसी के लिए पावर स्टेबलाइजर की जरूरत नहीं होगी.

कितनी है कीमत?
Flipkart MarQ 4-in-1 कन्वर्टिबल एयर कंडीशनर की शुरुआत 24,499 रुपये से होती है. इस कीमत पर आपको 0.8 टन की क्षमता वाला 3 स्टार एसी मिलता है. वहीं 1 टन की क्षमता वाले 3 स्टार वेरिएंट की कीमत 25,990 रुपये है, जबकि 1.2 टन की क्षमता वाले मॉडल की कीमत 27,490 रुपये है.

फ्लिपकार्ट MarQ के 1.5 टन की क्षमता और 3 स्टार रेटिंग वेरिएंट की कीमत 28,490 रुपये है, जबकि इसका 5 स्टार रेटिंग वाला मॉडल 31,490 रुपये में आता है.

MarQ का फोन भी कर चुका है लॉन्च
बता दें कि फ्लिपकार्ट के पिछले साल MarQ की ब्रांडिंग वाला स्मार्टफोन भी लॉन्च किया था. कंपनी ने 7,999 रुपये की कीमत में फोन लॉन्च किया था, जो 6.08-inch डिस्प्ले, 1.6Ghz प्रोसेसर और 13MP के डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है और यह फोन Android 10 पर काम करता है.

खबरें एक नजर में….