इन 5 राशि वालों पर होने जा रही बुध देव की कृपा, नौकरी-व्‍यापार के साथ होंगे कई लाभ

नई दिल्‍ली. हर ग्रह परिवर्तन (planet change) बदलाव लाता है और हमारी जिंदगियों पर असर डालता है. आने वाले 24 मार्च 2022 को धन, बुद्धि, चातुर्य के कारक ग्रह बुध राशि (Mercury zodiac) बदलकर मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. बुध का गोचर 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ है. बुध का राशि परिवर्तन इन राशि वालों को खूब धन लाभ कराएगा. आइए जानते हैं बुध का गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ है.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि(Taurus) वालों को बुध का गोचर बहुत लाभ देगा. उनकी आय बढ़ सकती है. करियर में तरक्‍की मिल सकती है. कहीं से अचानक पैसा भी मिल सकता है. खासतौर पर फिल्‍म, मीडिया, मार्केटिंग, मॉडलिंग से जुड़े लोगों के लिए यह समय बहुत फलदायी है. उन्‍हें इस दौरान हर काम में सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों को बुध देव जॉब और बिजनेस में बड़ी तरक्‍की दिलाएगा. नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. कारोबार में बड़ी डील फाइनल हो सकती है. कुल मिलाकर धन लाभ होगा और इससे आर्थिक स्थिति (economic condition) मजबूत होगी. यह भविष्‍य में भी लाभ देगी.

कर्क (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए भी बुध का राशि परिवर्तन बेहद शुभ है. उन्‍हें कामों में सफलता मिलने लगेगी. जो काम अब तक रुके हुए थे तेजी से बनने लगेंगे. धन लाभ होगा. जॉब-बिजनेस में तरक्‍की मिलेगी. नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिलने के योग हैं.

तुला (Libra)
तुला राशि के जातकों को बुध का गोचर नौकरी में प्रमोशन-इंक्रीमेंट दिलाएगा. व्‍यापारियों को बड़ा मुनाफा कराएगा. यह समय उन्‍हें ऐसी उपलब्धियां देगा जो भविष्‍य में भी खूब फायदा देंगी. कुल मिलाकर हर तरह से अच्‍छा समय है.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों को बुध का गोचर धन लाभ कराएगा. फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. कारोबारियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. कामों में सफलता मिलेगी. खासतौर पर जिन व्‍यापारियों का काम विदेश से जुड़ा है, उन्‍हें बहुत लाभ होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. हम इसकी पुष्टि नहीं करता है. कोई भी सवाल या परेशानी हो तो विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें)

खबरें एक नजर में….