साल 2022 के अंत तक इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्‍मी की कृपा, देखें कहीं आपकी राशि तो नही यहां शामिल

नई दिल्ली। मां लक्ष्मी को धन की देवी कहा जाता है। मां लक्ष्मी (Maa Lakshmi) की कृपा से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं। जिस पर व्यक्ति पर मां लक्ष्मी की कृपा हो उसे जीवन में परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता है। ज्योतिष(Astrology) गणनाओं के अनुसार साल 2022 के अंत तक कुछ राशि वालों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। ये राशि वाले आने वाले 9 माह तक मौज में रहेंगे। आइए जानते हैं साल 2022 के अंत तक किन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा…

मेष राशि-
आर्थिक स्थिति (economic condition) में सुधार होगा। निवेश करने के लिए समय अच्छा है। नया वाहन खरीद सकते हैं। लेन-देन के लिए भी समय अच्छा है। मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी। आय के स्रोतों में वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि-
निवेश करने के लिए समय काफी अच्छा है। इस समय धन-लाभ तो होगा, लेकिन खर्चों में कमी करने का प्रयास करें। व्यापारी वर्ग के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी। नया वाहन या मकान लेने के लिए समय शुभ है।

कुंभ राशि-
इस समय नया मकान या घर खरीद सकते हैं। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी। दांपत्य जीवन सुखम रहेगा। नया कार्य शुरू करने के लिए समय शुभ है। लेन- देन के लिए समय शुभ है, लेकिन लेन- देन से पहले अच्छी तरह सोच- विचार कर लें। आर्थिक स्थिति काफी बेहतर हो जाएगी।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। हम इसकी पुष्टि नहीं करते है। कोई भी सवाल या परेशानी हो तो विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें)