अक बार फिरसे सुर्ख़ियों में केन्द्रीय मंत्री सिंधिया पढिए क्यों

ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग ही अंदाज देखने को मिला। इस बार सिंधिया ने मिट्‌टी के दीये बनाने वाला चाक चलाया। उन्होंने जमीन पर बैठकर दीया भी बनाया। इससे पहले सिंधिया आदिवासियों के साथ डांस भी कर चुके हैं। सिंधिया गुरुवार को किशनबाग इलाके में 30 बेड के अस्पताल और सड़क का भूमिपूजन करने पहुंचे थे।

कार्यक्रम स्थल पर जाने के दौरान बहोड़ापुर इलाके से उनका काफिला निकल रहा था। इसी दौरान सड़क किनारे एक कुम्हार को चाक पर दीया बनाते देखा। सिंधिया ने काफिला रुकवाया। फिर कुम्हार को किनारे हटाकर खुद जमीन पर बैठकर चाक थाम लिया। उन्होंने चाक घुमाकर मिट्‌टी का दीया बनाया। इसके बाद कुम्हार को धन्यवाद देते हुए आगे चल दिए।

अस्पताल के भूमिपूजन की शुरुआत में सिंधिया ने कन्यापूजन भी किया। इसके बाद सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में ग्वालियर को नई सौगात मिलेगी। उन्होंने कहा कि यूक्रेन से लौटने के बाद मेरे दिल की पुकार आई कि ग्वालियर की माटी को माथे पर लगाकर प्रणाम कर पाऊं।

5 राज्यों के चुनाव परिणामों पर सिंधिया ने कहा कि जनता ने भाजपा को ऐतिहासिक जीत दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में यह बात स्पष्ट है कि सरकार जनता के विश्वास और उम्मीदों पर खरी उतरी है।